बीजिंग| विश्व आर्थिक संरचना भारी बदलाव के दौर में है, और वैश्विक ऑटो उद्योग का विकास बड़े बदलावों और नई चुनौतियों का सामना कर रहा है। नए ऊर्जा वाहनों के विकास में, चीन के ऑटो उद्योग ने अपने प्रथम-प्रवर्तक लाभ के आधार पर शानदार परिणाम प्राप्त किए हैं। जब बुद्धिमान और कनेक्टेड वाहन जीत की कुंजी हैं, तो चीनी शैली की ऑटोमोबाइल पावर के लिए सड़क पर चलने के लिए चीनी ज्ञान कैसे इकट्ठा किया जाए, यह ऑटोमोटिव उद्योग के सामने एक जरूरी और महत्वपूर्ण मुद्दा है।

वैश्विक स्मार्ट वाहन उद्योग शिखर सम्मेलन 7 और 8 दिसंबर को दक्षिण चीन के हफेई शहर में आयोजित किया जाएगा। इस शिखर सम्मेलन का प्रमुख मुद्दा है वैश्विक परिप्रेक्ष्य से स्मार्ट कार विकास का मार्ग। पारंपरिक ऑटोमोबाइल विनिर्माण, नई ऊर्जा शक्ति प्रणालियों, और बुद्धिमान प्रौद्योगिकी नवाचार, जटिलता, क्रॉस-फील्ड एकीकरण, और बुद्धिमान ऑटोमोबाइल उद्योग श्रृंखला की बुद्धिमत्ता को एकीकृत करने वाले अतीत में विशिष्ट यांत्रिक उत्पादों से डिजिटल उत्पादों तक विस्तार अभूतपूर्व है। इसी समय, मोटर वाहन बुद्धिमान आपूर्ति श्रृंखला प्रणाली वैश्विक एकीकृत आर्थिक संरचना से निकटता से संबंधित है, जो सीधे अंतरराष्ट्रीय पर्यावरणीय स्थिति से प्रभावित होती है, और देश की ऑटोमोबाइल शक्ति के महत्वपूर्ण मिशन को भी कंधे पर रखती है। इस संदर्भ में, अनुसंधान एवं विकास और स्मार्ट कारों का निर्माण, अत्याधुनिक तकनीकों का नवाचार और अनुप्रयोग, और वित्तीय पूंजी की औद्योगिक निवेश रणनीतियों सभी महत्वपूर्ण रणनीतिक समायोजन का सामना कर रहे हैं। इसके लिए, 2022 वैश्विक स्मार्ट वाहन उद्योग शिखर सम्मेलन उद्योग में तीन प्रमुख ताकतों के ²ष्टिकोण से स्मार्ट वाहन उद्योग के विकास पैटर्न और प्रवृत्ति पर चर्चा करने के लिए विभिन्न विषयों के साथ उद्यमी फोरम, वैज्ञानिक फोरम और निवेशक फोरम की स्थापना करेगा।

2022 में, वैश्विक स्मार्ट वाहन उद्योग शिखर सम्मेलन हमेशा की तरह, उद्योग के ज्ञान को इकट्ठा करेगा और बदलती वैश्विक परिस्थितियों के तहत स्मार्ट कार उद्योग के आगे के विकास के लिए दिशा और मार्ग का पता लगाने के लिए सीमा-पार के उद्योगों को एकीकृत करेगा।