छोटे पर्दे के पॉपुलर कपल एजाज खान और पवित्रा पुनिया अक्सर अपने रिश्ते की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। इस प्रेम कहानी का हर कोई गवाह रहा है। यही कारण है कि दोनों के फैंस कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच पवित्रा पुनिया की इंस्टाग्राम स्टोरी ने सबको हैरान कर दिया है। अभिनेत्री अपनी पोस्ट के जरिए सगाई के संकेत दिए हैं। 

पवित्रा पुनिया अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में हीरे की अंगूठी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। पवित्रा के कैप्शन से कुछ समझ नहीं आ रहा है, लेकिन उनके चेहरे की खुशी बता रही है कि यह इंगेजमेंट रिंग ही है। इतना ही नहीं पवित्रा की इस तस्वीर को देखकर यह भी कहा जा रहा है कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड एजाज खान संग गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है। हालांकि, न ही पवित्रा की तरफ से और न ही एजाज की तरफ से इस पर कोई बयान सामने आया है।

बता दें कि एजाज और पवित्रा के रिश्ते की शुरुआत बिग बॉस में हुई थी। लेकिन, घर में हुई तमाम लड़ाइयों की वजह से दोनों के बीच दूरियां बढ़ थी । हालांकि, घर से बाहर निकलने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जाना और लिव इन में रहने का निर्णय लिया है।