Sohail Kathuria की दुल्हनिया बनीं Hansika Motwani, सामने आई तस्वीरे... 

साउथ से बॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली हंसिका मोटवानी पिछले कुछ समय से लगातार अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। आखिरकार वह सोहेल कथुरिया की दुल्हनियां बन गई हैं। एक्ट्रेस की शादी से पहली तस्वीर भी सामने आ गई है। जिसमें हंसिका और सोहेल दोनों बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरों के साथ ही हंसिका की शादी से वीडियोज भी सामने आए हैं, जिसमें दुल्हन बनी एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

हंसिका ने अपनी शादी के लिए हैवी एंब्रॉयडरी वाला खूबसूरत लाल लहंगा चुना है। सट मेकअप माथे पर छोटा सा मांग टीका हाथों में कलीरे पहने हंसिका बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं सोहेल कथुरिया ऑफ व्हाइट गोल्डन वर्क की शेरवानी में नजर आ रहे हैं। वायरल हो रही तस्वीर और वीडियो में कपल को हाथों में हाथ पकड़े एंट्री करते देखा जा सकता  है। खुशी से दोनों के चेहरे की रौनक और भी ज्यादा बढ़ गई है।

हंसिका मोटवानी की शादी के वीडियो फुटेज हंसिका ऑफिशियल नाम के फैन पेज से साझा किए गए हैं। एक वीडियो में हंसिका को लंबा घूंघट काढ़े फूलों की चादर नीचे जयमाल के लिए आते हुए देखा जा सकता है। दुल्हन के लिबास में अभिनेत्री बेहद गॉर्जियस लग रही हैं।


हंसिका मोटवानी और सोहेल ने जयपुर के अरावली की पहाड़ियों के बीच मुंडोता फोर्ट में रॉयल अंदाज में शादी की है। यहीं पर उनके प्री-वेडिंग फंक्शन भी हुए। जिसकी तस्वीरें और वीडियोज भी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थीं।