लेग स्पिनर इमरान ताहिर ने ओमान के मस्कट में जारी लीजेंड्स लीग क्रिकेट में बल्ले से कमाल का प्रदर्शन करते हुए सबको चौंका दिया है। ताहिर ने विस्फोटक बल्लेबाजी करते हुए 19 गेंदों पर ही 52 रन ठोक डाले और अपनी टीम वर्ल्ड जायंट्स को इंडिया महाराजा के खिलाफ 3 विकेट से शानदार जीत दिला दी। वर्ल्ड जायंट्स की इस टूर्नामेंट में यह पहली जीत है।  इंडिया महाराजा से 210 रनों के टारगेट का पीछा कर रही वर्ल्ड जायंट्स ने एक समय 14वें ओवर तक 130 रन तक अपने 6 विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए ताहिर ने 19 गेंदों पर 5 छक्के की मदद से नाबाद 52 रन बनाकर टीम को तीन विकेट से जीत दिला दी। वर्ल्ड जायंट्स को अं​तिम ओवर में जीत के लिए 12 रन बनाने थे और इमरान ​ताहिर ने दो छक्के जड़कर मामला ही खत्म कर दिया। उनके अलावा केविन पीटरसन ने 27 गेंदों पर 53 रन और कप्तान डैरेन सैमी ने 11 गेंदों पर 28 रन बनाए। 
लीजेंड्स लीग क्रिकेट 2022 का पहला शतक भारतीय बल्लेबाज ने ठोका। इंडिया महाराजा के ओपनर नमन ओझा ने वर्ल्ड जायंट्स के खिलाफ तूफानी शतक ठोका। शतक ठोककर उन्होंने इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड भी बनाया। उन्हीं की शतकीय पारी के दम पर इंडिया महाराजा ने वर्ल्ड जायंट्स के सामने जीत के लिए 210 रन का लक्ष्य रखा। वर्ल्ड जायंट्स के खिलाफ मैच में नमन ओझा ने 57 गेंदों में 12 चौके और 5 छक्कों की मदद से शतक ठोका। वे इस मैच में 69 गेंदों में 15 चौके और 9 छक्कों की मदद से 140 रन बनाकर आउट हुए। हालांकि, पहले मैच में एशिया लायंस के खिलाफ वे ज्यादा कुछ कमाल नहीं दिखा पाए थे और सिर्फ 10 रन बनाकर आउट हो गए थे। 

नमन के अलावा कप्तान मोहम्मद कैफ ने भी शानदार पारी खेली। मोहम्मद कैफ ने 44 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। कैफ ने 47 गेंदों में नाबाद 53 रन बनाए। पारी की आखिरी गेंद पर यूसुफ पठान ने छक्का जड़ा। बता दें कि वसीम जाफर और एस बद्रीनाथ खाता भी नहीं खोल पाए थे।