प्रयागराज | पीएम मोदी मंगलवार को नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम के जरिए अधिकारियों-कर्मचारियों को वर्चुअली संबोधित करेंगे। रोजगार मेला-2 के तहत आयोजित इस समारोह के जरिए करीब तीन सौ अधिकारियों, कर्मचारियों को प्रधानमंत्री मोदी से सीधे जुड़ने का मौका मिलेगा। फाफामऊ के सीआरपीएफ कैंप परिसर में आयोजित इस कार्यक्रम में केंद्रीय भारी उद्योग मौजूद रहेंगे।

रोजगार मेला-2 के चयनित कर्मियों के साथ पीएम मोदी के वर्चुअल संवाद की तैयारियां सोमवार की शाम पूरी कर ली गईं। पंडिला महादेव केपास स्थित सीआरपीएफ के मेंस क्लब ग्रुप सेंटर में इस आयोजन के लिए भव्य प्रबंध किए गए हैं। इसमें 13 से अधिक विभागों के दो सौ से अधिक कर्मियों को नियुक्ति पत्र वितरित किया जाएगा।इस रोजगार मेले के तहत चयनित अलग-अलग विभागों के कर्मियों को सीआरपीएफ के ग्रुप सेंटर पहुंचने के लिए निर्देशित कर दिया गया है। पीएम मोदी देशभर में 40 स्थानों पर एक साथ आयोजित हो रहे इस नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम से एक साथ जुड़ेंगे।

कहा जा रहा है कि इस दौरान पीएम प्रयागराज के कुछ कार्मिकों से संवाद भी कर सकते हैं। हालांकि वह वर्चुअल किससे बात करेंगे, अभी तय नहीं हो सका है। इस समारोह में केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय सुबह 10 बजे पहुंच जाएंगे। प्रधानमंत्री की ओर से चयनित कर्मियों को नियुक्ति पत्रों का वितरण भारी उद्योग मंत्री के हाथों होगा। इस दौरान अलग-अलग विभागों के सौ से अधिक अधिकारी भी मौजूद रहेंगे।