टीवी सीरियल इश्कबाज में अहम रोल अदा कर चुकी एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव (Mansi Srivastava) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। मानसी श्रीवास्तव लम्बे समय से कपिल तेजवानी को डेट कर रही हैं और जल्द ही उनके साथ सात फेरे लेने वाली हैं। कपिल तेजवानी जाने-माने ट्रैवल-फूड फोटोग्राफर हैं। 22 जनवरी को मानसी श्रीवास्तव और कपिल तेजवानी की शादी होने वाली है और उससे पहले एक्ट्रेस ने अपनी गर्ल गैंग के साथ मिलकर बैचलर पार्टी में धूम मचा डाली है। बता दें कि कुछ दिन पहले भी मानसी अपनी इसी गर्ल गैंग के साथ पार्टी करती हुई नजर आई हैं। एक्ट्रेस की अपने इस बैचलर पार्टी की अनदेखी तस्वीरों को शेयर किया है जोकि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है।

 वायरल हो रही हैं ये तस्वीरें 

मानसी श्रीवास्तव ने इंस्टाग्राम पर अपने बैचलर पार्टी की तस्वीरों को शेयर किया है। बैचलर पार्टी में मानसी की को-स्टार रह चुकी सुरभि चंदना और श्रेनु पारिख ने खूब धमाल मचाया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मानसी श्रीवास्तव ने कैप्शन में लिखा है, 'राइट स्वाइप करते जाइए और मेरे बैचलर की चुंनिदा तस्वीरों को देखते जाइए। बैचलर पार्टी का ब्लॉग भी शेयर किया है। बैचलर के तौर पर मेरा आखिरी ब्लॉग...।' मानसी श्रीवास्तव ने मुंबई से सटे कर्जत में अपनी बैचलर पार्टी मनाई है। 

कुंडली भाग्य में नजर आती हैं मानसी 

बता दें कि इन दिनों मानसी श्रीवास्त सीरियल कुंडली भाग्य में नजर आती हैं। इस सीरियल के जरिए मानसी अपने फैंस को लगातार एंटरटेन कर रही हैं। खास बात ये है कि इसी सीरियल की लीड एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने भी हाल ही में शादी रचाई है। श्रद्धा आर्या के अलावा संजय गगनानी भी हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं। देखना होगा कि मानसी श्रीवास्तव की शादी में कौन-कौन से कलाकार शामिल होते हैं?