गोरखपुर. पुलिस ने यहां शातिर लुटेरों के एक गैंग को गिरफ्तार किया है. दिलचस्प बात यह है कि ये शातिर बदमाश लग्जरी कार से लूट की वारदात को अंजाम दिया करते थे. पुलिस ने इस गैंग के सरगना अजय निषाद समेत दो शातिर बदमाशों को पकड़ लिया. गिरफ्तार बदमाशों के पास से लूटी गई दो मोबाइल फोन समेत बड़ी मात्रा में नगदी बरामद की गई है. साथ ही वारदात में इस्तेमाल की जाने वाली लग्जरी कार को भी पुलिस ने बरामद किया है.

पुलिस ने गुलरिहा थाना के मलंग चौराहे के पास से इन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. एसपी नॉर्थ मनोज अवस्थी ने इस गिरफ्तारी की जानकारी देते हुए प्रेसवार्ता में बताया कि गिरफ्तार बदमाश अपने नशे और महंगे शौक को पूरा करने के लिए लेकर लग्जरी कार से लूट की घटना को अंजाम देते थे. हालांकि पुलिस की मुस्तैदी से 24 घंटे के अंदर बदमाशों द्वारा लूट की घटना का खुलासा करते हुए दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया.
उन्होंने बताया कि सर्विलांस सेल और सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है. वहीं बदमाशों के पास से लूटी गई दो मोबाइल फोन और नगदी बरामद की गई है. साथ ही वारदात में इस्तेमाल कार को भी बरामद किया गया है. एसपी नॉर्थ ने इस दौरान बताया कि शातिर बदमाशों महमूद जाकिर और अजय निषाद ने बीते 31 तारीख की रात सुजीत जायसवाल से लूट की वारदात को अंजाम दिया था. जिस पर पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए 24 घंटे के अंदर ही सर्विलांस सेल और सीसीटीवी के मदद से शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.