बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा बतौर अभिनेता अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'यूटी 69' से करने जा रहे हैं। डायरेक्टर शाहनवाज अली द्वारा निर्देशित फिल्म की कहानी राज कुंद्रा के आर्थर रोड जेल में बिताए 63 दिनों पर आधरित है। राज कुंद्रा कि फिल्म इस साल नवंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस बीच, 'यूटी 69' के अभिनेता ने इंटरव्यू में अपनी ही बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाने के बारे में विस्तार से बात की, जिसमें उन्होंने कहा कि फिल्म को बनाने से पहले काई योजना नहीं बनाई गई थी।

मीडिया से बातचीत में, राज कुंद्रा ने बताया कि उनकी फिल्म 'यूटी 69' से बॉलीवुड डेब्यू करने की कोई योजना नहीं थी। राज ने कहा, 'जेल में बिताए 63 दिन के अपने अनुभवों को एक किताब में लिख रहा था। मैं उस पर किताब लिखना चाह रहा था। जेल से बाहर आने के बाद जब मेरी मुलाकात शाहनवाज अली से हुई और उनको अपने लिखे नोट्स पढ़ने के लिए दिए। हालांकि, यूटी 69 के निदेशक, शाहनवाज अली ने ही किताब पढ़ने के बाद फिल्म बनाने का निर्णय लिया। बाद में, फिल्म निर्माता एक लेखक के साथ वापस आए और कहा कि वे इस पर एक फिल्म बनाना चाहते हैं, क्योंकि किसी कहानी को विजुअली दिखाना बेहतर होता है।'

राज कुंद्रा ने बातचीत को बढ़ाते हुए बताया कि लेखक और निर्देशक ने कहा कि वे फिल्म तभी बनाएंगे जब राज कुंद्रा खुद इसमें मुख्य भूमिका निभाएंगे। उनके इस विचार पर वह सहमत हो गए और अभिनय की मूल बातें सीखने के लिए एक कार्यशाला में भाग लिया। राज कुंद्रा का मानना है कि जिन अनुभवों से एक व्यक्ति गुजरता है, वही उसे किसी भी पेशे में अच्छा बनाता है।

बता दें कि फिल्म 'यूटी 69' अगले महीने यानी तीन नवंबर को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म राज कुंद्रा के 'एडल्ट फिल्म स्कैंडल' पर हुई गिरफ्तारी की कहानी पर आधारित है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म के जरिए राज कुंद्रा अपने ऊपर लगे सभी आरोपों का जवाब देते नजर आएंगे।