आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 में भारतीय टीम का जलवा बरकरार है। टीम इंडिया इस विश्व कप में अभी तक तीनों डिपार्टमेंट में शानदार नजर आ रही है। भारत का अब अगला मैच डिफेंडिंग चैंपियनंस इंग्लैंड से 29 अक्टूबर को लखनऊ में होना है।

यह मैच टीम इंडिया के लिए बेहद ही अहम होने वाला है, क्योंकि भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ जीत हासिल कर सेमीफाइनल के लिए अपनी स्थिति और मजबूत कर लेगी। इस मुकाबले से पहले बीसीसीआई ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें इंग्लैंड को टक्कर देने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम लखनऊ पहुंच चुकी है।

Team India का लखनऊ में शाही अंदाज से हुआ जोरदार स्वागत

दरअसल, भारतीय टीम अपने अगले मैच (Ind vs Eng) के लिए लखनऊ पहुंच चुकी है। 29 अक्टूबर को भारत का सामना इंग्लैंड से लखनऊ के इकाना स्टेडियम में होना है। बीसीसीआई ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर भारतीय टीम का वीडियो शेयर किया है, जिसमें लखनऊ में खिलाड़ियों का भव्य स्वागत हुआ।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि टीम इंडिया के स्टार विराट कोहली, कप्तान रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह, शमी समेत कई खिलाड़ी बस से उतरते हुए दिखाई दे रहे हैं। जैसे ही खिलाड़ी बस से उतरते है तो लखनऊ में उन्हें फूलों की माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत होता है। इस दौरान कप्तान रोहित शर्मा, कोच राहुल द्रविड़, विराट कोहली, मोहम्मद सिराज और केएल राहुल समेत कई खिलाड़ी नजर आए।

इंग्‍लैंड के खिलाफ टीम इंडिया में हो सकता है बड़ा बदलाव, इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका; ये है प्रमुख वजह

हमेशा की तरह ही किंग कोहली यहां भी लाइमलाइट लूटने से पीछे नहीं रहे। उनका एक और वीडियो शेयर हो रहा है, जिसमें वह कैमरा पर्सन को हाथ हिलाकर उन्हें सम्मान दे रहे हैं और फैंस को कोहली का डिसेंट लुक, जिसमें वह काला चश्मा पहने बहुत ही हैंडसम लग रहे हैं।

भारत और इंग्लैंड के लिए यह मुकाबला है काफी अहम

वनडे विश्व कप 2023  के प्वाइंट्स टेबल में भारतीय टीम टॉप पर मौजूद है। भारत के पास 10 अंक है और उन्होंने पांच मैच लगातार जीते है। वहीं इंग्लैंड की टीम चार मैचों में से तीन मैच में हार का सामना कर चुकी है, उसने सिर्फ एक मैच जीता है। अब लखनऊ में भारत के खिलाफ जीत हासिल करना इंग्लैंड के लिए आसान नहीं होगा।