अयोध्या,  पूरी अयोध्या राममय हो गई है। दीपोत्सव की अद्भुत छटा बिखर रही है। रामकथा पार्क को राजभवन की तरह सजाया गया है। थोड़ी देर में पीएम मोदी अयोध्या पहुचेंगे। पीएम मोदी महर्षि वशिष्ठ की भूमिका में श्रीराम का राजतिलक कर आरती उतारेंगे। पीएम मोदी रामनगरी में 3 घंटे 20 मिनट तक रहेंगे। 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रामलला विराजमान का दर्शन-पूजन करने के बाद राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र पहुंच गए हैं. पीएम मोदी ने राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र पहुंचकर अधिकारियों से राम मंदिर निर्माण की प्रगति के संबंध में जानकारी ली.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या पहुंच गए हैं. अयोध्या पहुंचने के बाद पीएम मोदी ने सबसे पहले रामलला विराजमान के दर्शन-पूजन किए. पीएम मोदी रामलला विराजमान का दर्शन-पूजन करने के बाद राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र के लिए रवाना हो गए हैं. 
पीएम इसके बाद भगवान राम का प्रतीकात्मक राज्याभिषेक करेंगे और सरयू नदी के तट पर आयोजित आरती में भी शामिल होंगे. पीएम सरयू तट पर दीपोत्सव के कार्यक्रम में शामिल होंगे और शाम को ग्रीन और डिजिटल आतिशबाजी का नजारा देखेंगे.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अयोध्या पहुंच गए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अयोध्या पहुंचने पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने उनका स्वागत किया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रामलला विराजमान के दर्शन-पूजन करेंगे और सरयू नदी के किनारे आयोजित भव्य दीपोत्सव में भी शामिल होंगे.