प्रेमी ने दिल्ली में रहने वाली अपनी प्रेमिका को चोरी का मोबाइल उपहार में दे दिया। जीआरपी मोबाइल की तलाश करते हुए प्रेमिका के घर पहुंच गई। एक यात्री का ट्रेन में मोबाइल चोरी हो गया। जीआरपी ने मोबाइल को सर्विलांस पर लगा दिया, लेकिन मोबाइल की लोकेशन नहीं मिली।

मई में मोबाइल को चालू किया गया। मोबाइल दिल्ली की युवती द्वारा चलाने की जानकारी हुई। सर्विलांस टीम ने यह जानकारी एसआइ शिवपाल सिंह को दी। जीआरपी ने दिल्ली में युवती के घर पर दबिश दी। पुलिस को देख युवती के स्वजन सहम गए। जिस समय जीआरपी युवती के घर पहुंची थी, तब वह घर पर नहीं थी। पुलिस ने स्वजन को चोरी के मोबाइल के बारे में बताया। स्वजन से मोबाइल जमा कराने को कहा गया। स्वजन ने युवती को फोन किया और मोबाइल की जानकारी की। उस समय युवती मेट्रो ट्रेन में सफर कर रही थी। युवती को पता चला कि मोबाइल चोरी का है, ट्रेन से ही तोड़कर फेंक दिया।

युवती ने पहले स्वजन को गुमराह किया, बाद में बताया कि आगरा का युवक कालेज में पढ़ता है। उसी ने मोबाइल दिया है। स्वजन ने युवक को बुलवाया और मोबाइल की जानकारी की। युवक ने बताया कि यह मोबाइल उसने आगरा में रहने वाले एक युवक से खरीदा था। मोबाइल बेचने वाले युवक की तलाश जीआरपी कर रही है।

थाना जीआरपी क्राइम प्रभारी ने बताया कि युवती को मोबाइल उसके दोस्त ने दिया था। युवती मोबाइल तोड़कर फेंकने की बात कह रही है। घटना की जांच की जा रही है।