टीवी इंडस्ट्री का फेमस शो 'गुम है किसी के प्यार में' इन दिनों दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। शो में सई, सत्या और विराट की कहानी लोगों को अच्छी लग रही है। इसी बीच 'गुम है किसी के प्यार में' को लेकर खबर आ रही है कि शो में 20 साल का लीप आने वाला है, जिसके बाद कई कलाकार इसे अलविदा कहने का मन बनाया है। इस लिस्ट में आयशा सिंह, हर्षद अरोड़ा और नील भट्ट का नाम तो पहले ही से शामिल था। यहां जानें कौन-कौन इस शो को बाय-बाय कर रहा है।

आयशा सिंह

सई उर्फ आयशा सिंह जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है, लेकिन अब एक्ट्रेस से शो छोड़ने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में जल्द 20 साल का लीप आने वाले है, जिसके चलते आयशा सिंह ने यह कदम उठाया है। उनका कहना है कि वह पर्दे पर बूढ़ा किरदार नहीं करना चाहती।

नील भट्ट

शो के लीड एक्टर नील भट्ट का भी इस लिस्ट में नाम आ रहा है। एक्टर ने शो छोड़ने का फैसला इसलिए लिया गया, क्योंकि ये वह भी अपनी उम्र से बड़ा का किरदार नहीं निभाना चाहते हैं।

हर्षद अरोड़ा

शो के दूसरे लीड एक्टर हर्षद अरोड़ा का भी 'गुम है किसी के प्यार में' से पत्ता कट सकता है। बताया जा रहा है कि लीप से पहले तीनों को शो में मृत दिखा दिया जाएगा।

प्रिया आहूजा

'गुम है किसी के प्यार में' एक तरह जहां सत्या की मौत दिखाई जाने के बाद। एक्ट्रेस प्रिया आहूजा भी शो को अलविदा कह सकती हैं।

दीपाली कामथ

'गुम है किसी के प्यार में' में दिपाली कामथ का सत्या की मावशी के रोल में नजर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसे में जब सत्या ही शो से बाहर हो जाएंगे तो दिपाली कामथ भी शो से किनारा कर सकती हैं।

आरिया सकारिया

'गुम है किसी के प्यार में' में लीप आने के बाद  आरिया सकारिया भी अलविदा कह सकती हैं, क्योंकि शो में 20 साल के लीप के बाद बड़ी सवि को दिखाया जाएगा, ऐसे में आरिया इस शो से बाहर हो सकती है।

तन्मय ऋषि

20 साल के लीप आने के तन्मय ऋषि जो विनायक के किरदार में नजर आ रहे है, वह भी शो छोड़ सकते है। आने वाले समय में बड़े विनायक को दिखाया जाएगा।

संयोगिता भावे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शो में सत्या की मां का किरदार निभा रही  संयोगिता भावे भी 'गुम है किसी के प्यार में' को अलविदा कह सकती हैं। अब देखना होगा शो में 20 साल के लीप में क्या-क्या बदलाव होंगे।