सलमान खान की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया है. जिस वक्त एक्टर की सुरक्षा का मामला लगातार चर्चा में हैं. ऐसे में एक्टर के फार्म हाउस पर दो अंजान युवक घुस गए. ये घटना सलमान खान के पनवेल फार्महाउस की है. हैरान करने वाली बात ये है कि दोनों आरोपों के पास से फर्जी आईकार्ड भी मिले हैं. फिलहाल पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.

सोमवार की सुबह सलमान खान के पनवेल स्थित फार्म हाउस में दो लोग घुस रहे थे, तभी दोनों को सुरक्षा कर्मियों ने रोका लेकिन वह जबरदस्ती करने लगे. जिसके बाद आरोपियों को स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया गया. जांच के दौरान दोनों युवकों के पास फर्जी आईकार्ड भी मिले हैं. दोनों खुद को सलमान खान का फैन बता रहे थे.

जांच में जुटी पुलिस

इस मामले में फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है कि आखिर ये दोनों युवक कौन हैं, इनका मकसद क्या था और कहां से आए थे. इस संबंध में पुलिस का बयान सामने आना बाकी है. वहीं एक्टर की प्रतिक्रिया का भी इंतजार किया जा रहा है.

सलमान खान को मिली हुई है Y+ सिक्योरिटी

सलमान खान को पिछले साल कई बार जान से मारने की धमकी मिली थी. गैंगस्टार लॉरेंस बिश्नोई ने भी खुलेआम एक्टर को धमकी भरा ईमेल भेजा था.इस चलते सलमान खान को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी गई थी। Y+ सिक्योरिटी में सलमान खान के साथ हरदम 1 या 2 कमांडो और 2 पीएसओ साथ रहते हैं. 

लगातार मिल रही एक्टर को धमकी

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या केस में सजा काट रहे लॉरेंस बिश्नोई ने पिछले साल सलमान खान को कई बार धमकी दे थी.उन्होंने खुलेआम कहा था कि एक्टर सजा भुगतने के लिए तैयार रहे. पहले जून 2023 में सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को अज्ञात शख्स की ओर से धमकी भरा पत्र मिला था तो बाद में ई-मेल भी आया था.