पेंड्रा में सवारियों से भरी पिकअप वाहन में शार्ट सर्किट होने के कारण आग लग गई। हादसे के दौरान पिकअप वाहन में 25 सवारियां थीं। घटना के दौरान सभी ने आननफानन में पिकअप से कूदकर अपनी अपनी जान बचाई। मिली जानकारी के अनुसार, केबिन के अंदर शार्ट सर्किट होने के कारण आग लग गई थी। जिस पर समय रहते हुए आग पर काबू पाया गया। जिससे बड़ा हादसा टल गया। 

यह पूरी घटना जिले के पेंड्रा थाना क्षेत्र के दुबटिया सिवनी मुख्यमार्ग के सेवरा गांव के पास की है। जहां पर उस समय हड़कंप मच गया जब एक सवारियों से भरी पिकअप वाहन में अचानक धुंआ निकलने लगा। देखते ही देखते आग बढ़ने लगी। 

घटना के दौरान पिकअप में लगभग 25 सवारी बैठी हुई थी। शॉर्ट सर्किट से जैसे ही आग लगी तो आनन फानन में पिकअप में बैठी सभी सवारी कुदकर अपनी जान बचाने लगी। जानकारी के अनुसार, सवारियों से भरी यह पिकअप वाहन गौरेला के तरईगांव से मरवाही के मड़वाही गांव जाने के लिए निकला था। 

सेवरा गांव के पास अचानक वाहन में शार्ट सर्किट होने के कारण आग लग गई। पिकअप वाहन के केबिन के अंदर शार्ट सर्किट होने के कारण आग लग गई थी। जिस पर समय रहते हुए आग पर काबू पाया लिया गया और बड़ा हादसा टल गया।