अबू धाबी टी 10 लीग में हैदराबाद के खिलाड़ी ने एक बड़ा कारनामा कर दिखाया है। आईपीएल की टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी अकील हिसैन ने न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स के लिए हैट्रिक के साथ पांच विकेट लिए।

सैम्प आर्मी ने जीता टॉस-

हुसैन के पांच विकेट लेने के कारण न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने सैम्प आर्मी को 41 रन से हराकर फाइनल में पहुंच गई है। सैम्प आर्मी ने टॉस जीतकर न्यूयॉर्क को पहले बल्लेबाजी करने उतारा। न्यूयॉर्क की ओर से रहमनुल्लाह गुरबाज ने सबसे ज्यादा 56 रन की पारी खेली। गुरबाज ने अपनी पारी में चार चौके और पांच छक्के लगाए।

जीत के लिए स्ट्राईकर्स ने दिया ये लक्ष्य-

इसके अलावा आसिफ अली ने नाबाद 17 रन बनाए। बाकी कोई भी बल्लेबाज 10 का आंकड़ा पार नहीं कर सका। टीम ने पांच विकेट गंवाकर सैम्प आर्मी के सामने जीत के लिए 122 रन का लक्ष्य रखा। गेंदबाजी करने उतरी न्यूयॉर्क की टीम की ओर से हुसैन ने कहर बरपाते हुए पहले ही ओवर में हैट्रिक ली।

ताश के पत्तों की तरह बिखरी पारी-

सैम्प आर्मी का टॉप ऑर्डर ताश के पत्तों की तरह बिखर गया। वेस्टइंडीज के स्पिनर ने अपने पहले ओवर की तीसरी गेंद पर सबसे पहले एंड्रीज गौस को क्लीन बोल्ड किया, फिर ब्रेविस का विकेट लिया। इसके बाद हुसैन ने इब्राहिम जादरान को आउट करते हुए अपनी हैट्रिक पूरी की। 

हुसैन का जादुई स्पैल-

दूसरे ओवर में बाएं हाथ के स्पिनर हुसैन ने वापसी करते हुए फॉफ डु प्लेसिस को आउट किया और अंत में नजीबुल्लाह जादरान का विकेट लेकर वेस्टइंडीज के स्पिनर ने अपना स्पैल पूरा किया। हुसैन ने दो ओवरों में कुल छह रन देकर पांच विकेट लिए।

हालांकि खराब शुरुआत के बाद कैस अहमद और जेसन होल्डर ने पारी को संभालने की कोशिश की, लेकिन वह भी ज्यादा देर नहीं टिक सके और 80 रन पर टीम पवेलियन लौट गई।