बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री मे से एक हैं नरगिस फाखरी, जिन्होंने हिंदी सिनेमा में इम्तियाज अली की फिल्म 'रॉकस्टार' से डेब्यू किया था। इस फिल्म में नरगिस के काम को खूब पसंद किया गया, जिसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं। लेकिन बीते दो साल से वह फिल्मी पर्दे से गायब हैं। वहीं, अब अभिनेत्री ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के काले राज खोले हैं और बताया है कि इंडस्ट्री की वजह से ही वह डिप्रेशन में चली गई थीं।

नरगिस फाखरी ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि वह इंडस्ट्री से बिल्कुल भी खुश नहीं थीं। साथ ही उन्हें इस इंडस्ट्री से जुड़े लोग अपरिपक्व लगते हैं। अभिनेत्री ने कहा कि मैं पैंतरोबाजी नहीं करना जानती हूं। मुझसे कहा गया कि मैं बहुत ईमानदार थी जो अच्छी बात नहीं थी। आप भले ही किसी के साथ कंफर्टेबल ना हो लेकिन आपको बातचीत करनी होगी। आपको एक गेम फेस रखना होगा जो मैं नहीं कर सकी। मुझे इमैच्योर कहा गया था। इस इंडस्ट्री में लोगों के तीन चेहरे होते हैं। एक बिजनेस फेस, दूसरा क्रिएटिव फेस और तीसरा पर्सनल फेस। 

नरगिस फाखरी के आगे यह भी बताया कि बॉलीवुड में उन्होंने लगातार 8 साल तक काम किया और इस बीच उनके पास अपने परिवार के लिए भी समय नहीं था। वह मानसिक तनाव की वजह से बीमार रहने लगी थीं। उन्हें लगातार हेल्थ इश्यूज हो रहे थे और इसी वजह से उन्हें लगने लगा था कि क्या वह डिप्रेशन में चली गई थीं। वह खुश नहीं थी और हमेशा खुद से एक ही सवाल करती थीं कि 'मैं यहां पर क्यों हूं।' नरगिस ने बताया कि डिप्रेशन की वजह से ही उन्होंने इंडस्ट्री से ब्रेक लिया था। 

आपको बता दें कि नरगिस आखिरी बार वर्ष 2020 में फिल्म 'टोरबाज' में नजर आईं थीं।