सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 17 अब धीरे-धीरे अपने अंतिम पड़ाव की तरफ बढ़ रहा है। एक के बाद एक कंटेस्टेंट का सफर इस शो में खत्म हो रहा है।

ऐश्वर्या-रिंकू और नील के बाद अब बीते हफ्ते ही कलर्स के इस विवादित शो से के-पॉप स्टार औरा एविक्ट हो चुके हैं। आपको बता दें कि वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर घर में आने वाले औरा का हर कंटेस्टेंट से एक अच्छा बॉन्ड रहा है।

लेकिन अब सलमान खान के शो से एविक्ट होने के बाद सिंगर औरा ने मुनव्वर फारुकी से लेकर अंकिता और अभिषेक तक हर किसी की असलियत खोली। इसके साथ ही औरा ने बिग बॉस 17 के मेकर्स के फैसले के खिलाफ अपनी नाराजगी भी जाहिर की है।

के-पॉप स्टार औरा क्यों हुए बिग बॉस के मेकर्स से नाराज?

बिग बॉस 17 से बाहर आने के बाद साउथ कोरियन सिंगर औरा ने अपने सफर के बारे में बताया। पिंकविला से खास बातचीत के दौरान उन्होंने मेकर्स पर अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए खुद के एविक्शन को अनफेयर बताया। 

औरा ने बातचीत में कहा,

"मैंने खुद वोटिंग लिस्ट चेक की है, जिसमें मैं तीसरे नंबर पर था, पता नहीं क्यों उन्होंने मुझे शो से बाहर निकाला"।

इस दौरान औरा ने ये भी बताया कि वह अरुण से बहुत ज्यादा कनेक्टेड थे, इसलिए जब अनुराग डोभाल ने उन्हें पोक किया, तो उन्हें बहुत ही बुरा फील हुआ।

औरा यहीं पर शांत नहीं हुए, उन्होंने ये भी कह डाला कि स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी उन्हें पूरी तरह से फेक लगते हैं और यही वजह है कि वह उनसे नफरत करते हैं।

अभिषेक लड़ना नहीं चाहता था-औरा

अपनी बातचीत को आगे बढ़ाते हुए साउथ कोरियन सिंगर ने ये भी कहा कि अभिषेक कुमार किसी से भी घर में लड़ना नहीं चाहते हैं, लेकिन ईशा मालवीय और समर्थ मिलकर उन्हें बहुत ही ज्यादा पोक कर रहे थे और गंदा-गंदा बोल रहे थे।

आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 17 में अब बस 9 कंटेस्टेंट ही सलमान खान के शो में बचे हुए हैं और इस हफ्ते एक और सदस्य का सफर इस शो में खत्म हो जाएगा।