फरवरी 16,विकास यात्रा का 12वाँ दिन संत रविदास जयंती 5 फरवरी से शुरू हुई विकास यात्रा की श्रृंखला में गरीबों को आवासीय भू-खण्ड उपलब्ध कराने के लिये सरकार कृत-संकल्पित, विकास यात्रा में गरीबों को आवासीय भू-खण्ड के पट्टे प्रदाय किये:मंत्री डॉ. मिश्रा

गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि सरकार ‘सबका साथ-सबका विकास’ के ध्येय को लेकर कार्य कर रही है। सरकार प्रत्येक गरीब एवं भूमिहीन परिवार को आवासीय भू-खण्ड का पट्टा उपलब्ध कराने के लिये दृढ़-संकल्पित है। उन्होंने दतिया जिले में गुरूवार को विकास यात्रा में विकास कार्यों का भूमि-पूजन और लोकार्पण करने के साथ ही गरीब परिवारों को आवासीय भू-खण्ड के पट्टे भी प्रदाय किये।

गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने दतिया विधानसभा क्षेत्र के ग्राम धुबियापुरा, गरेरा, खरग, उदगवा, बरोदी और सनोरा में विकास यात्राएँ कीं। गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने विकास यात्रा में 32 लाख रूपये से अधिक के विकास कार्यों का लोकार्पण किया। उन्होंने इस दौरान 83.68 लाख के विकास कार्यों का भूमि-पूजन भी किया।

जगन्नाथपुरी जाने वाले तीर्थ-यात्रियों का पुष्प-हार से स्वागत किया: गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने मुख्यमंत्री तीर्थ-दर्शन योजना में गुरुवार को जगन्नाथपुरी की यात्रा के लिये रवाना होने वाले तीर्थ-यात्रियों से मुलाकात की। उन्होंने तीर्थ-यात्रियों का पुष्प-हारों से स्वागत किया और शुभकामनाएँ दीं।

 अलूने

न्यूज़ सोर्स : mpinfo