मुंबई । फिल्म प्रोड्यूसर रमेश तौरानी, मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी के बाद भूमि पेडनेकर ने भी एक जबरदस्त दिवाली पार्टी रखी, जिसमें कई सेलेब्स ने शिरकत की। इस पार्टी मंन भी सितारों की रौनक देखने को मिली। यहां राजकुमार राव-पत्रलेखा से लेकर रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी, सहित कई सितारे पहुंचे।लेकिन, जिस पर सबकी नजरें टिक गईं, वह थे शाहरुख खान के बच्चे सुहाना खान और आर्यन खान।जी हां, भूमि पेडनेकर की दिवाली पार्टी में शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान अपने भाई आर्यन खान के साथ पहुंची थीं। स्टारकिड एक गोल्डन साड़ी में पहुंची थीं। 
उन्होंने अपने बालों को पोनीटेल में बांधा और इयररिंग्स से अपने लुक को एक्सेसराइज़ किया था। एक दिन पहले, सुहाना को मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में भी देखा गया था, जिसके लिए उन्होंने गोल्डन और बेज रंग की साड़ी भी पहनी थी। सुहाना और आर्यन के अलावा भूमि की दिवाली पार्टी में अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन भी पहुंची थीं। रकुल प्रीत सिंह, जैकी भगनानी, सुजैन खान, राजकुमार राव और पत्रलेखा भी भूमि की दिवाली पार्टी का हिस्सा बने। जिसकी तस्वीरें और वीडियो हर तरफ छाए हुए हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो सुहाना खान फिल्म निर्माता जोया अख्तर की ‘द आर्चीज’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 
खास बात तो ये है कि सुहाना के साथ ही इस फिल्म के साथ अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा और बोनी कपूर-श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर भी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म में वेदांग रैना, मिहिर आहूजा, डॉट और युवराज मेंडा जैसे नए चेहरे भी शामिल होंगे। फिल्म 2023 में रिलीज होने वाली है। बता दें कि दिवाली की त्योहार, यानी फेस्टिव सीजन। बॉलीवुड स्टार्स में भी दिवाली का जबरदस्त क्रेज होता है। कई सेलेब्स अपने घर पर दिवाली की पार्टी रखते हैं, जिसमें सितारों का हुजूम देखने को मिलता है।