Bigg Boss 16: 'बिग बॉस' के लिए हर हफ्ते का 'वीकएंड का वार' एपिसोड बेहद खास होता है। टीवी की दुनिया का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो माना जाने वाले 'बिग बॉस' का 16वां सीजन अब धीरे-धीरे फिनाले की ओर बढ़ रहा है। ऐसे में हर कोई अपने असली रंग दिखा रहा है। जहां हर हफ्ते सलमान खान कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते नजर आते हैं, वहीं इस हफ्ते शो के होस्ट के तौर पर बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता करण जौहर शो में पहुंचे और उन्होंने कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लगाई। बीते एपिसोड में हुए हल्दी टास्क पर खूब बवाल मचा था और अब आने वाले एपिसोड में करण जौहर ने प्रियंका चाहर चौधरी को फटकारते हुए अभिनेत्री की दोस्ती पर भी सवाल उठाते नजर आ रहे हैं।  

करण ने प्रियंका की दोस्ती पर उठाए सवाल

सामने आए प्रोमो में करण जौहर ने प्रियंका चौधरी के साथ-साथ शिव ठाकरे को कटघरे खड़ा करके तीखे सवाल-जवाब किए। करण प्रियंका की दोस्ती पर सवाल उठाते हुए कहते हैं कि वह अक्सर लोगों को लात मारकर आगे बढ़ जाती हैं। दरअसल, करण प्रियंका से सवाल करते हैं कि, 'आप अकेली हैं, जिनका बिग बॉस के घर में कोई भी दोस्त या साथी नहीं है। आप ऐसी हैं कि आपके खिलाफ जब भी कोई आवाज उठाता है, आप उसे लात मार देती हैं। आप अपनी लिस्ट के हिसाब से दोस्ती करती हैं प्रियंका।' करण जौहर लगातार प्रियंका को सुना रहे थे और अभिनेत्री को अपनी बात रखने का मौका नहीं देते हैं। ऐसे में करण की सभी बातें सुनकर प्रियंका सदमे में दिखाई देती हैं।   

शिव ने सुंबुल पर लगाया मंडली तोड़ने का आरोप

शिव को बुलाते ही करण जौहर उनसे सुंबुल को लेकर बात करते हैं। वह कहते हैं कि, 'पिछले काफी समय से मंडली सुंबुल से खुश नहीं है और उससे कोई बात नहीं कर रहा है न ही उसे समझा रहा है।' इतने में जब शिव सुंबुल की गलतियां बताना शुरू करते हैं...करण उन्हें बीच में रोकते हुए तीखा सवाल करते हैं। करण जौहर पूछते हैं कि अगर मंडली टूटती है, तो किसी वजह से ऐसा होगा? इस पर शिव, सुंबुल का नाम लेते हैं।