सलमान खान का विवादित शो जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, शो में कई ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। बीते हफ्ते ही अभिषेक और तहलका की लड़ाई के बाद बिग बॉस ने सनी आर्य को सीधा-सीधा बिना नॉमिनेशन के घर से बाहर कर दिया था।

उनके जाने के बाद सिर्फ अरुण ही नहीं, बल्कि सभी घरवाले फूट-फूटकर रोए थे। घर में आए दिन कोई न कोई तमाशा देखने को मिलता है। अब हाल ही में बिग बॉस ने घरवालों से नाराज होकर उन्हें एक ऐसी सजा सुना दी है, जिससे उनका हर दिन काटना सिर्फ मुश्किल ही नहीं होगा, बल्कि उनकी रातों की नींद भी उड़ने वाली है।

बिग बॉस ने घरवालों को सुना दी ऐसी सजा

बिग बॉस 17 में बिग बॉस कभी रसोई, तो कभी राशन को लेकर कई बार भड़कते हुए नजर आए हैं। बीते हफ्ते तो बिग बॉस ने घरवालों की सफाई को लेकर क्लास लगा दी थी। अब हाल ही में बिग बॉस ने दिल-दिमाग और दम के मकान में रहने वाले सभी कंटेस्टेंट को उनके रूम से ही बेदखल करने की मुश्किल सजा सुना दी है।

बिग बॉस के मेकर्स ने हाल ही में अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें बिग बॉस साफ तौर पर ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि सभी कंटेस्टेंट अब मोहल्ले में हैंग हो गए हैं और वह इसलिए हुआ है, क्योंकि घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट ने अपने चेहरों पर मुखौटे पहने हुए हैं। इसलिए अब वह तीनों मकानों का सिस्टम ही शट डाउन कर रहे हैं।

अब अभिषेक कुमार के साथ मोहल्ले के चौराहे पर सोएंगे कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट पर अपना गुस्सा व्यक्त करते हुए कहा कि अब दिल-दिमाग और दम के मकान तीनों रूम में रह रहे सदस्य अब अभिषेक कुमार के रूम में शिफ्ट होंगे, जोकि है मकान का चौराहा, जहां बिठाकर बिग बॉस घरवालों की अक्सर क्लास लगाया करते हैं।

बिग बॉस ने गुस्से में ये भी कहा कि वह सभी कंटेस्टेंट के सोने के लिए स्लीपिंग बैग्स भिजवा देंगे। इस बात को सुनने के बाद घरवालों के होश पूरी तरह उड़ गए और वह अपना राशन और सामान लेने के लिए अफरा-तफरी मचाते हुए नजर आए।