एनिमल लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही है। इस फिल्म रणबीर कपूर से लेकर बॉबी देओल की एक्टिंग को खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म को दर्शकों के साथ सेलेब्स की भी सराहना मिल रही है। अब इस लिस्ट में दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र का नाम भी जुड़ गया है। हाल ही में अभिनेता फिल्म और अपने बेटे बॉबी की तारीफ करते नजर आए।

धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर 'एनिमल' में बॉबी देओल के अभिनय की एक शब्द में समीक्षा की है। अनुभवी अभिनेता ने सोमवार सुबह इंस्टाग्राम पर फिल्म से अपने बेटे की एक तस्वीर साझा की और कई दिल वाले इमोजी के साथ टैलेंटेड बॉब लिखा।

बता दें कि बॉबी देओल ने इस फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाई है। हाल ही में पीटीआई से बातचीत में उन्होंने फिल्म में अपने किरदार पर बात भी की थी। एनिमल में प्रतिपक्षी अबरार हक के अपने किरदार के बारे में बात करते हुए बॉबी ने पीटीआई से कहा, “हर इंसान में अच्छाई और बुराई दोनों होती है। कुछ परिस्थितियों के बाद ही आपमें से वो बुराई बाह निकलती है।''

उन्होंने आगे कहा, ''एक अभिनेता के रूप में आप एक चरित्र के रूप में सोचते हैं। ना कि सही और गलत के बारे में। आप भूल जाते हैं कि सही और गलत का निर्णय कैसे करें। मुझे लगा कि अबरार जिस तरह का वहशी और दुष्ट है, मुझे इसे उसी तरह से निभाना होगा। उस पर बदला लेने का जुनून सवार है। इसलिए जब आप इतने जुनूनी हो जाते हैं, तो आप यह नहीं देखते कि क्या अच्छा है और क्या बुरा, आप बस किसी को खत्म करना चाहते हैं। इसी तरह का यह किरदार है। फिल्म में उसने पीड़ा झेली है... यह एक सदमा है, जिसने उसे एक जानवर जैसा इंसान बना दिया है।'' 

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी 'एनिमल' में रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय और प्रेम चोपड़ा भी हैं। फिल्म ने अपने शुरुआती दिन में 63.8 करोड़ रुपये कमाए और अपने पहले सप्ताहांत के अंत में बॉक्स ऑफिस पर 202.57 करोड़ रुपये  की कमाई की। 'एनिमल' विकी कौशल स्टारर 'सैम बहादुर' के साथ रिलीज हुई थी, जिसने अब तक 25.55 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।