कोरबा, कोरबा विधानसभा क्षेत्र के सभी वार्डों में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान चलाकर प्रदेश सरकार की जनहितैषी योजनाओं की जानकारी पहुंचाई जा रही है। इसी कड़ी में दर्री ब्लॉक में भी अभियान की शुरूवात की गई। दर्री ब्लॉक प्रभारी सत्येन्द्र वासन के नेतृत्व में कांग्रेस की टीम वार्ड क्र. 51 के अगारखार एवं लाटा में घर-घर जाकर सरकार की योजनाओं की जानकारी दी।
        कांग्रेस के पदाधिकारी घर-घर जाकर लोगों से रूबरू हो रहे हैं और उनकी समस्याएं भी जान रहे हैं। दर्री प्रभारी सत्येन्द्र वासन ने कहा कि यह अभियान कांग्रेस का हाथ मजबूत करने के लिए तो चलाया ही जा रहा है साथ ही हम घर-घर जाकर जनहितैषी योजनाओं का विस्तार से लोगों को जानकारी भी दे रहे हैं और जहॉ समस्या है उन्हें दूर करने का प्रयास भी होगा।
        उन्होंने कहा कहा कि इस अभियान को लोगों का अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। शासकीय योजनाओं की प्रिंटेड जानकारी लोगों को दी जा रही है और पाम्पलेट का वितरण किया जा रहा है। इस अवसर पर प्रमुख रूप से राजेन्द्र सिंह ठाकुर सरस्वती कंवर वीरसाय धनुहार रामायण दास बिसाहू दास रमेश नवरंग सिकन्दर मेमन कांति यादव गीता सारथी आशीष अग्रवाल बी.सी. नामदेव कमलेश गर्ग जैबक कुरैशी अनिल मोहंती सोनी कर्ष धनबाई चौहान हेमप्रकाश कंवर नाहिदा खातुन रोशन कुमार जायसवाल साधराम विवेक श्रीवास आनंदराम कश्यप सरफुद्दीन आलम छत्रपाल सिंह कुर्रे सीमा कुर्रे सहित सैकड़ो की संख्या में कांग्रेस जन एवं मोहल्लेवासी उपस्थित थे।