नहाते वक्त तालाब में डूबे दोनों नाबालिग बच्चों के शव को दूसरे दिन गोताखोर की टीम ने बरामद किया। वैधानिक कार्रवाई के बाद पुलिस ने शव स्वजनों को सौंप दिया।बुधवार को कटघोरा थाना अंतर्गत ग्राम रामपुर निवासी एक ही परिवार के दो बच्चे मनीष प्रसाद 13 वर्ष, अनुराग बहेरा 13 वर्ष घर में बिना बताए चकचकवा पहाड़ के पीछे बाइपास सड़क में बने तालाब में नहाने गए थे, तभी गहरे पानी में चले गए और उसमें डूबने लगे, तभी वहां पर से गुजर रहे कुछ बच्चों ने दोनों बच्चो को डूबते देख आसपास में लोगों की जानकारी दी।

जब तक लोग वहां पहुंचते, दोनों बच्चे डूब चुके थे। दोनों बच्चों के कपड़े भी तालाब के बाहर रखे हुए मिले। सूचना पर कटघोरा पुलिस व डायल 112 स्थल पर पहुंची और गोताखोर की मदद से बच्चों को तलाश शुरू कराया गया। देर शाम तक दोनों का पता नहीं चला और रात होने की वजह से काम बंद कराना पड़ा।

गुरूवार को सुबह से पुन: गोताखोरों की टीम ने तालाब में बच्चों की तलाश शुरू की और बच्चों का शव बाहर निकाला। बाद में पुलिस ने वैधानिक कार्रवाई के बाद शव का पोस्टमार्टम करा अंतिम संस्कार के लिए स्वजनों को सौंप दिया। घटना से ग्राम में शोक की लहर व्याप्त है।