दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर आधारित फिल्म पर दिल्ली उच्च न्यायालय कथित तौर पर सुनवाई करेगा। इस फिल्म के खिलाफ अभिनेता के पिता ने हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की थी। जानकारी के अनुसार अदालत अगले साल 12 फरवरी को याचिका पर सुनवाई करेगी। इसमें शामिल सभी पक्षों को जारी नोटिस का जवाब दाखिल करने के लिए समय दिया है। इस बारे में सुशांत के पिता के वकील ने अदालत को सूचित किया कि चार उत्तरदाताओं का प्रतिनिधित्व उनके वकील कर रहे हैं, जबकि मामले में अन्य को नोटिस दिए गए हैं। 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने कथित तौर पर दिवंगत अभिनेता के जीवन और यात्रा पर आधारित 'न्याय: द जस्टिस' नाम की फिल्म के खिलाफ याचिका दायर की थी। यह याचिका दिल्ली उच्च न्यायालय के पहले के आदेश के खिलाफ दायर की गई थी, जिसमें फिल्म की स्ट्रीमिंग पर रोक लगाने से इनकार कर दिया गया था।

इस आदेश को याचिकाकर्ता ने न्यायमूर्ति यशवंत वर्मा और न्यायमूर्ति धर्मेश शर्मा की खंडपीठ के समक्ष चुनौती दी थी। इसके बाद कोर्ट ने नोटिस जारी कर फिल्म निर्माताओं से जवाब मांगा है। 

गुरुवार को सुनवाई के दौरान, दिवंगत अभिनेता के पिता की ओर से पेश वकील ने अदालत को बताया कि आदेश में कहा गया है कि पिता के पास निजता का अपना अधिकार है, लेकिन उस पर विचार नहीं किया गया है। वकील ने अदालत को बताया कि मामले में अन्य उत्तरदाताओं को ऑनलाइन माध्यम से नोटिस भेजा गया था, क्योंकि उनका सटीक विवरण उपलब्ध नहीं था।