जिले के मेंहदावल थाना क्षेत्र के गगनई राव मोहल्ले में एक हृदय विदारक घटना सामने आई है। एक महिला ने पति के फटकार से नाराज होकर अपने दो वर्षीय मासूम बेटे को साथ लेकर फंदे में लटक गई। मौके पर ही दोनों की मृत्यु हो गई। इस दर्दनाक घटना ने मोहल्ले को हिलाकर रख दिया है। मौके पर पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता सहित अन्य पुलिसकर्मी पहुंचे हुए हैं। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लिया है।

यह है मामला

जामवंत निषाद निवासी गगनई राव का दो वर्षीय पुत्र दिव्यांशु घर के पास ही रविवार को मोटरसाइकिल की चपेट में आ गया था। जिससे उसको हल्की चोट लगी थी। जामवंत घर पर आया तो उसकी पत्नी घर पर मौजूद नहीं थी। उसने नाराजगी जताते हुए बेटे की देखभाल के लिए पत्नी को फटकार लगाई। इसी बात से नाराज होकर सोमवार की सुबह करीब पांच बजे किरण (25) पत्नी जामवंत ने अपने पुत्र दिव्यांशु (2) को घर के अंदर कमरे में फंदे से लटक गई।

इस दर्दनाक घटना में दोनों की मौके पर मृत्यु हो गई। दो वर्षीय मासूम की मृत्यु की सूचना मिलने के बाद पूरे गांव के लोगों की आंखों में आंसू है। इस कदम को लेकर लोग किरन की भर्त्सना कर रहे हैं। इस पूरे घटना ने समूचे मेंहदावल क्षेत्र को हिलाकर रख दिया है। पुलिस अधीक्षक, सीओ, थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया है।

परिवार के सदस्यों से वार्ता की गई है। गांव के लोग घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं। सीओ अंबरीश भदोरिया ने कहा कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। मामला बेहद हृदयविदारक है। पूरे मामले में उचित कार्रवाई की जाएगी।