प्रदेश लोकसभा चुनाव प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह एवं प्रदेश शासन के मंत्री श्री कैलाश विजयवर्गीय ने छिन्दवाड़ा जिले के चौरई में कार्यकर्ता सम्मेलन एवं जिला कार्यालय में बैठक को किया सम्बोधित,श्री नरेंद्र मोदी जी ने विश्व में देश का गौरव बढ़ाया है डॉ. महेंद्र सिंह, लोकसभा चुनाव में छिंदवाड़ा का सांसद भाजपा का कार्यकर्ता बनेगा कैलाश विजयवर्गीय।

हमारे पूर्वजों ने मंदिर टूटते हुए देखा, हम सौभाग्यशाली हैं कि मंदिर बनते हुए देख रहे हैं। अयोध्या में भगवान रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा का आमंत्रण ठुकराने वाले जनता से वोट मांगने का अधिकार खो चुके हैं। छिंदवाड़ा के भाजपा कार्यकर्ताओं का जोश और उत्साह बता रहा है कि इस लोकसभा चुनाव में छिंदवाड़ा का सांसद भाजपा का कार्यकर्ता बनेगा। इस चुनाव में छिंदवाड़ा लोकसभा में कमल खिलाकर आप सभी कार्यकर्ता मध्यप्रदेश को कांग्रेस मुक्त प्रदेश बनाने के लिए कार्य करें। यह बात  प्रदेश लोकसभा चुनाव प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह एवं प्रदेष शासन के मंत्री श्री कैलाश विजयवर्गीय ने छिन्दवाड़ा जिले के चौरई में कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कही।  
भारत विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की ओर अग्रसर
डॉ. महेंद्र सिंह ने कहा कि आज विश्व में सनातन धर्म का परचम लहरा रहा है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने विश्व में देश का गौरव बढ़ाया है। भारत विश्व की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की ओर अग्रसर है। देश में असाध्य समझी जाने वाली समस्याएं प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने प्रधानमंत्री बनते ही हल कर दिया हैं। चाहे वह धारा 370 हो, भव्य राम मंदिर हो, ट्रिपल तलाक से मुस्लिम बहनों को आजादी हो, ऐसे देषहित में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने अनेको उल्लेखनीय कार्य किये हैं। उन्होंने कहा कि विगत 10 वर्षा में जन हितैषी योजनाओं से सरकार पर जनता का विश्वास बढ़ा है, सरकार के पक्ष में देश में ऐतिहासिक वातावरण हैं। देश के यशश्वी प्रधानमंत्री की इच्छाशक्ति और प्रयासों से आज भारत, अमेरिका और इजरायल के बाद तीसरा ऐसा देश है, जो दुश्मनों को घुसकर मारता है। मोदीजी के संकल्प से ही रामलला का भव्य मंदिर बना है। ऐसे में हमें मोदीजी को बंटी भैया के रूप में एक कमल का फूल भेंट करना है।
कांग्रेस मुक्त प्रदेश बनाने के लिए कार्य करे कार्यकर्ता 
प्रदेष शासन के मंत्री श्री कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि चौरई के भाजपा कार्यकर्ताओं का जोश और उत्साह बता रहा है कि इस लोकसभा चुनाव में छिंदवाड़ा का सांसद भाजपा का कार्यकर्ता बनेगा। कांग्रेस नेता कमलनाथ पिछले 40 साल से छिंदवाड़ा का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, लेकिन आज भी छिंदवाड़ा को विकास की तलाश है। प्रदेश की 28 लोकसभा क्षेत्रों में भाजपा के सांसद हैं। इस चुनाव में छिंदवाड़ा लोकसभा में कमल खिलाकर आप सभी कार्यकर्ता मध्यप्रदेश को कांग्रेस मुक्त प्रदेश बनाने के लिए कार्य करें। उन्होंने कहा कि देश के आजाद होने के बाद कांग्रेस नेता व तत्कालीन प्रधानमंत्री ने जम्मू-कश्मीर में धारा 370 लगाई थी। जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के लिए जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी जी बलिदान हो गए। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने धारा 370 हटाकर भारतीय जनता पार्टी के संकल्प को पूरा किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जी ने 29 लोकसभा सीटें जीतने का लक्ष्य मध्यप्रदेश को दिया है। आप सभी पार्टी कार्यकर्ता हर बूथ पर 370 नए वोट पार्टी से जोड़ने और 10 प्रतिशत वोट शेयर बढ़ाने के साथ छिंदवाड़ा लोकसभा को ऐतिहासिक बहुमत से जीतने के लिए कार्य करें। 
सम्मेलन को पार्टी प्रत्याशी श्री विवेक बंटी साहू, पूर्व विधायक श्री रमेश दुबे एवं भाजपा जिला अध्यक्ष श्री शेषराव यादव ने भी संबोधित किया। इस दौरान मंच पर पार्टी की प्रदेष महामंत्री व सांसद सुश्री कविता पाटीदार, लोकसभा प्रभारी श्री नरेश दिवाकर, सह प्रभारी श्री संतोष पारिक, पूर्व विधायक श्री चौधरी चंद्रभान सिंह, श्री गंभीर सिंह, प्रदेश प्रवक्ता श्री अजय धवले उपस्थित रहे।  
पार्षद, पूर्व पार्षद एवं प्रभारियों की बैठक को किया सम्बोधित 
प्रदेश लोकसभा चुनाव प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह एवं प्रदेष शासन के मंत्री व क्लस्टर प्रभारी श्री कैलाश विजयवर्गीय ने छिन्दवाड़ा जिला भाजपा कार्यालय में छिंदवाड़ा के पार्षद, पूर्व पार्षद, मंडल अध्यक्ष एवं प्रभारियों की बैठक को सम्बोधित करते हुए कहा कि महामहिम राष्ट्रपति के साथ ही हमारे जैसे जनप्रतिनिधि कभी न कभी पार्षद रहे हैं। आप सभी ने भी अपना-अपना चुनाव लड़ा है, इसलिए आप चुनाव को बेहतर तरीके से जानते हैं। आप ठान ले तो छिंदवाड़ा नगर निगम के सभी 185 बूथों पर भाजपा की विजय निश्चित है। आप यहां से संकल्प लेकर जाएं कि आज से मतदान तक प्रतिदिन वार्ड के घरों तक मोदी जी की राम-राम पहुंचाए। बैठक के दौरान पार्टी की प्रदेष महामंत्री व सांसद सुश्री कविता पाटीदार, लोकसभा प्रभारी श्री नरेश दिवाकर, सह प्रभारी श्री संतोष पारिक, श्री विजय झांझरी, जिला अध्यक्ष श्री शेषराव यादव, श्री अंकुर शुक्ला, श्री रोहित पोफली उपस्थित रहे।


आशीष अग्रवाल/बीके इंजी नरेश बाथम

न्यूज़ सोर्स : pradesh media/ mp1news Bhopal