फुकरे 3 ने बॉक्स ऑफिस पर तीन हफ्ते का सफर पूरा कर लिया है। रिलीज के साथ ही फिल्म ने शानदार ओपनिंग की और कुछ दिनों में ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। वहीं, अब 100 करोड़ के नजदीक खड़ी है।

फुकरे 3 एक सुपरहिट फ्रेंचाइजी की फिल्म है। कॉमेडी और ह्यूमर से भरपूर इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला। हालांकि, अब फिल्म का कलेक्शन गिरने लगा है। आइए जानते हैं तीन हफ्ते में फुकरे ने कितने नोट छापे और कितना उतार-चढ़ाव देखें....

कैसा रहा ओपनिंग कलेक्शन ?

फुकरे 3 ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर 8.82 करोड़ की ओपनिंग ली। इसके बाद महज चार दिनों में फिल्म ने 43 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया, जो फिल्म का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन है। फुकरे 3 के वीकली बिजनेस रिपोर्ट की ओर नजर डाले तो फिल्म ने पहले हफ्ते में 66.02 करोड़ का नेट कलेक्शन किया। इसके बाद दूसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई 81.29 करोड़ रही। अब फिल्म के तीसरे हफ्ते का कलेक्शन भी आ गया है।

तीन हफ्ते में किया कितना बिजनेस ?

फुकरे 3 के लेटेस्ट कलेक्शन की बात करें तो फिल्म पिछले कुछ दिनों से करोड़ से गिरकर लाख में बिजनेस कर रही है। सोमवार को फिल्म ने 70 लाख और मंगलवार 60 लाख का कलेक्शन किया। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, बुधवार को भी कलेक्शन ऐसा ही रहा। फुकरे 3 ने 18 अक्टूबर को लगभग 60 लाख रुपये कमाए। इसके साथ ही तीन हफ्ते में फुकरे 3 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 92.73 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।