बैतूल ।  मध्यप्रदेश के बैतूल में अवैध गांजे की बड़ी खेप जब्त की गई है। कार में इसका परिवहन किया जा रहा था। पुलिस ने एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने मिलानपुर टोल नाके के पास से करीब 20 लाख रुपये का गांजा जब्त किया है। जानकारी के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम को जानकारी मिली थी कि नागपुर की ओर से एक कार में गांजे की बड़ी खेप ले जाई जा रही है। इस पर ब्यूरो टीम ने कार की निगरानी शुरू की। जब कार मिलानपुर टोल प्लाजा पहुंचा तो टीम ने घेराबंदी कर गाड़ी में सवार एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया।

40 पैकेट में भरा हुआ था 20 किलो गांजा

चैकिंग में कार की डिक्की से 40 पैकेट में भरा हुआ गांजा जब्त किया गया। टीम ने कार (सीजी 04 डीएक्स 1040) को भी जब्त किया है। वाहन में चेचिस और इंजन नंबर नहीं मिल पाया है। आरोपी के इंदौर के होने का संदेह है। उससे पूछताछ की जा रही है। वह किसे और कहां गांजे की डिलीवरी देने जा रहा था। ब्यूरो के अधिकारियों में इस मामले में कोई भी जानकारी देने से इंकार कर दिया है। 

नागपुर फोरलेन स्थित मिलामपुर टोल नाके पर अवैध गांजा ले जाते हुए जिस कार चालक को क्राइम ब्रांच ने पकड़ा है। उसने बताया कि गाड़ी की डिक्की के नीचे जगह बनाकर गांजा रखा हुआ था। यह कार्यवाही तड़के 4 बजे की गई है। बताया गया है कि पकड़ा गया गांजा डेढ़ किलो के करीब है।