उत्तर प्रदेश के एटा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां स्कूल जा रही कक्षा दसवीं की एक छात्रा को अगवा करके सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया। इसके बाद आरोपी उसे बस स्टैंड के पास फेंककर भाग गए। गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घटना थाना व कस्बा अलीगंज की है। यहां बुधवार की सुबह करीब 9:30 बजे कक्षा दसवीं की एक छात्रा स्कूल जाने के लिए घर से निकली। पीड़िता के मुताबिक, रास्ते में कार सवार तीन युवकों ने उसे अगवा कर लिया। इसके बाद उसे दिल्ली के संगम विहार ले गए। वहां पूरी रात उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर उसे यातनाएं दीं। 
सवारियों ने चंदा करके दिलाया टिकट
इससे वह बेसुध हो गई। इसके बाद आरोपी बृहस्पतिवार की सुबह पांच बजे उसे इसी हालत में आनंद विहार बस स्टैंड के पास डालकर फरार गए। यहां से छात्रा किसी तरह बस में बैठकर एटा वापस पहुंची। उसके पास टिकट के भी पैसे नहीं थे तो सवारियों ने चंदा करके उसे टिकट दिलाया।

मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया

एटा पहुंचने पर छात्रा बेहोश होकर गिर गई। यहां से कुछ लोगों ने सुबह करीब 11 बजे उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। छात्रा के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उसे किस तरह की यातनाएं दी गई हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।