बहराइच । उत्तर प्रदेश के बहराइच अंतर्गत थाना हुजूरपुर अपने मामा के यहां से अपने ‎निवास कैसरगंज बाजार लौटने के लिए ई रिक्शा पर बैठी युवती दुष्कर्म का ‎शिकार हो गई। पीडिता फिलहाल बहराइच मेडिकल कॉलेज में भर्ती है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।  पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
सूत्रों ने बताया ‎कि  मामा के यहां से अपने ‎निवास कैसरगंज बाजार लौटने के लिए 20 वर्षीया युवती एक ई रिक्शा पर बैठ गई। ई-रिक्शा चालक उसे कैसरगंज ले जाने की बजाय काफी देर तक इधर-उधर घुमाता रहा। इसके बाद वह बहराइच नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित अपने घर ले जाकर युवती  के हाथ पैर बांधकर रेप किया। इसके बाद गंभीर हालत में उसे रोडवेज बस अड्डे के पास छोड़कर फरार हो गया। 
जब लोगों ने पीड़िता को देखा तो उसे अस्पताल पहुंचाया। घटना की सूचना पर पहुंचे  सीओ सिटी आरके सिसोदिया व एसपी सिटी कुंवर ज्ञानंजय सिंह पुलिस दल ने घटना का जायजा लिया। मामले में डीआईजी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने सख्त रुख अपनाते हुए बहराइच पुलिस को आरोपियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए। पीड़िता की मां ने बताया कि बेटी घर लौट रही थी। रिक्शा वाले ने दुपट्टे से उसका मुंह बांध दिया था। उसे आरोपी का घर नहीं पता है।
एसपी प्रशांत वर्मा ने कहा कि घटना को लेकर पुलिस की छह टीमें लगी हुई हैं। सर्विलांस टीम भी काम कर रही है। कुछ महत्वपूर्ण सुराग भी हाथ लगे हैं। दोषियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई होगी।