अस्पतालों में स्वास्थ्य सेवाएं सुचारू रूप से जारी रहें मुख्यमंत्री ने कलेक्टर्स और कमिश्नर्स से वीडियो कांफ्रेंसिंग कर चर्चा की

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि ऐसी व्यवस्था की जाए कि प्रदेश के अस्पतालों में स्वास्थ्य सेवाएं सुचारू रूप से चलती रहें। इलाज कराने आये मरीजों को किसी प्रकार की कठिनाई और परेशानी न हो। मुख्यमंत्री चौहान ने देर रात्रि निवास कार्यालय समत्व भवन से वीडियो कांफ्रेंसिंग कर जिला कलेक्टर्स और कमिश्नर्स से चर्चा की और शासकीय अस्पताल एवं मेडिकल कॉलेजों में स्वास्थ्य सुविधाओं के बारे में जानकारी प्राप्त की। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंगस्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरीमुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंसअपर मुख्य सचिव मोहम्मद सुलेमानअपर मुख्य सचिव गृह डॉ. राजेश राजौरास्वास्थ्य आयुक्त डा. सुदाम खाड़े सहित वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि हमारी ड्यूटी है कि किसी भी मरीज की जिंदगी को खतरा पैदा न हो। सबको सुविधाजनक इलाज मिलता रहे। जिला अस्पताल एवं मेडिकल कॉलेजों में बेहतर चिकित्सा व्यवस्था उपलब्ध रहेइसके लिए सभी का सहायोग लिया जाए।

 लक्ष्मण सिंह

न्यूज़ सोर्स : mpinfo