जबलपुर। हाल ही में मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक हिंदू परिवार ने अपनी जिंदा बेटी का पिंडदान कर अपने परिजनों को मृत्युभोज कराया।बताया जा रहा है कि उनकी बेटी ने घरवालों से बिना बताए मुस्लिम लड़के से शादी कर ली। इस बात की जानकारी मिलते ही पूरे परिवार को झटका लग गया।लड़की के पिता ने कहा कि उनकी बेटी उनके लिए मर गई है, क्योंकि उसने बहुत ही गलत फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि उनकी बेटी घर में सबसे छोटी थी, जिसके शादी के लिए और कन्यादान के लिए कई सपने सजाए गए थे, लेकिन अब उस बेटी का पिंडदान करना पड़ रहा है।

लड़की की मां ने कहा कि उनकी बेटी ने पूरे परिवार की इज्जत मिट्टी में मिला दी है, बहुत समझाने के बाद भी उसने किसी की बात नहीं मानी और परिवार के खिलाफ जाकर शादी कर ली है। इन सब हरकतों की वजह से वो आज से हमारे लिए मर गई है, जिस कारण हम मिलकर पिंडदान कर रहे हैं।

बेटी की शादी से नाराज परिवार ने 11 जून को पिंडदान किया है। परिवार की ओर से बांटा गया शोक संदेश सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शोक संदेश में लिखा है कि उनकी बेटी का 2 जून को निधन हो गया, जिसके बाद 11 जून को मृत्युभोज रखा गया है।इतना ही नहीं, संदेश में बेटी के नाम के आगे परिवार ने सुपुत्री की जगह कुपुत्री लिखवाया है। वहीं, स्वर्गवासी की जगह पर नरकगामी लिखकर अपना गुस्सा जाहिर किया है।