टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर ‘गणपत’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ये फिल्म फाइनली बीते दिन सिनेमाघरों में पहुंच चुकी है. विकास बहल के डायरेक्शन में बनी डायस्टोपियन फ्यूचरिस्टिक एक्शन फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने भी अहम रोल प्ले किया है. गौरतलब है कि  फिल्म का रिलीज से पहले काफी बज था हालांकि फिल्म की ओपनिंग काफी निराशाजनक रही है. चलिए यहां जानते हैं ‘गणपत’ ने अपने पहले दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

‘गणपत’ पहले दिन की कितने करोड़ की कमाई 

एक्शन से भरपूर फिल्म ‘गणपत’ के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फैंस इसका ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे थे. कहा जा रहा था कि टाइगर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देगी. हालांकि रिलीज के पहले ही दिन सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया और इसकी पहले दिन की कमाई काफी निराशाजनक रही है. बता दें कि ‘गणपत’ की रिलीज के पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.‘गणपत’ ने रिलीज के पहले दिन महज 2.50 करोड़ का कलेक्शन किया है.

‘गणपत’ की पहले दिन की कमाई ने हर किसी को तगड़ा झटका दिया है. ये फिल्म टाइगर के अब तक के करियर की सबसे कम ओपनिंग करने वाली फिल्म है. इससे पहले एक्टर की तमाम फिल्मों का ओपनिंग डे का कलेक्शन अच्छा रहा था. एक्टर की लास्ट रिलीज फिल्म ‘हीरोपंती 2’ की ओपनिंग डे की कमाई 6.50 करोड़ रही थी. वहीं ‘बागी 3’ ने 17 करोड़ से ओपनिंग की थी. जबकि एक्टर की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘वॉर’ ने 53.35 करोड़ रुपये पहले दिन कमाए थे.यहां तक कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की कमाई भी 12.06 रुपये रही थी. एक्टर की कईं और फिल्मों का ओपनिंग डे कलेक्शन भी ‘गणपत’ से ज्यादा ही है. ऐसे में अब हर किसी की नजर वीकेंड पर टिकी हैं. देखने वाली बात होगी कि शनिवार और रविवार की छुट्टी के अलावा रामनवमी और दशहरा की छुट्टी पर फिल्म कितना कलेक्शन कर पाती है.

बता दें कि गुड कंपनी के सहयोग से पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रजेंट, ‘गणपथ: ए हीरो इज़ बॉर्न’ को वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल ने प्रोड्यूस किया है. यह फिल्म दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज हुई है.