वाराणसी | पुलिस ने जब मामले की जांच शुरु की तो पता चला कि किशोरी देवकालपुर थाना केराकत (जौनपुर) निवासी प्रकाश विश्वकर्मा के संपर्क में है और प्रकाश अपनी एक महिला मित्र के साथ मिलकर नाबालिग से जबरन देह व्यापार करा रहा है।

वाराणसी में नाबालिग युवती को जबरन देह व्यापार के धंधे में धकेलने वाले युवक-युवती को जैतपुरा पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं किशोरी को बरामद कर उसे परिजनों के हवाले कर दिया गया है। दरअसल, काजिसादुल्लापुरा निवासी एक व्यक्ति ने जैतपुरा थाने में बीते 12 फरवरी को अपनी नाबालिग लड़की के गायब होने के संबंध में मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस ने जब मामले की जांच शुरु की तो पता चला कि किशोरी देवकालपुर थाना केराकत (जौनपुर) निवासी प्रकाश विश्वकर्मा के संपर्क में है और प्रकाश अपनी एक महिला मित्र के साथ मिलकर नाबालिग से जबरन देह व्यापार करा रहा है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर प्रकाश और उसकी महिला मित्र को कैंट रेलवे स्टेशन के पास स्थित कमलापति त्रिपाठी इंटर कॉलेज के पास से गिरफ्तार कर लिया।

दोनों की निशानदेही पर पुलिस ने किशोरी को भी बरामद कर उसे परिजनों को सौंप दिया। गिरफ्तारी के संबंध में इंस्पेक्टर जैतपुरा मथुरा राय ने बताया कि पकड़े गए प्रकाश और उसकी महिला मित्र को संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।