इंदौर ।   स्वच्छता सर्वेक्षण में इंदौर लगातार सातवीं बार शीर्ष पर रहा है। इंदौर को गुरुवार को दिल्ली में पुरस्कार से नवाजा गया। रात को महापौर पुष्यमित्र भार्गव सहित अन्य अधिकारी नंबर वन की ट्राफी लेकर इंदौर लौटे। इंदौर एयरपोर्ट पर उनका ढोल-ढमाकों के साथ स्वागत हुआ। यहां से दल राजवाड़ा पहुंचा। राजवाड़ा पर इंदौर के नंबर वन आने का जश्न मनाया गया। यहां जमकर आतिशबाजी भी हुई। इस दौरान स्वच्छता का नया गीत चमक रहा इंदौर भी लांच किया गया। इंदौर एयरपोर्ट पर ढोल-ढमाके के साथ हुआ स्वागत।

राजवाड़ा पर जमकर हुई आतिशबाजी

एयरपोर्ट से महापौर सहित अन्य अधिकारियों का दल राजवाड़ा पहुंचा। यहां महापौर पुष्यमित्र भार्गव, मंत्री तुलसी सिलावट, निगमायुक्त हर्षिका सिंह ने अहिल्या बाई की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। स्वच्छता में इंदौर के लगातार सातवीं बार नंबर वन आने पर राजवाड़ा पर जमकर आतिशबाजी भी की गई।

20 नासिक ढोल ने दी प्रस्तुति

दिल्ली से नंबर वन का खिताब लेकर पहुंचे दल से पहले इंदौर एयरपोर्ट पर श्री हनुमंत ध्वज की तरफ से 20 नासिक ढोल द्वारा शानदार प्रस्तुति दी गई। ढोल की प्रस्तुति के दौरान देवी अहिल्याबाई होलकर अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट जय श्रीराम के जयघोष से गूंज उठा।

महापौर बोले-स्वच्छता ट्राफी को रामलला के चरणों में अर्पित करता हूं

स्वच्छ सर्वेक्षण में सातवीं बार इंदौर के नंबर वन बनने पर जगह-जगह जश्न मनाया गया। इंदौर महापौर पुष्‍यमि‍त्र भार्गव ने कहा कि सफाई मित्रों के कारण हम लगातार सात बार से नंबर वन बने हुए हैं। यह ट्राफी रामलला के चरणों में अर्पित करता हूं।