बॉलीवुड कपल इशिता दत्ता इम दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के आखिरी फेज में हैं। वह जल्द ही मां बनने वाली हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की गोद भराई हुई थी, जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई। वहीं अब इशिता का 'शाध सेलिब्रेशन' हुआ है, जिसका एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है।

क्या है इशिता का 'शाध सेलिब्रेशन'

इशिता दत्ता ने अपनी शाध सेरेमनी की झलकियां शेयर कीं। इसी के साथ उन्होंने अपने फैंस को इस रस्म का मतलब और इसमे क्या-क्या करते है वो भी बताया है। इस वीडियो में उन्होंने बताया कि, शाध एक बंगाली रस्म है, जिसमें प्रेग्नेंट लेडी को उसके मायके में उसकी पसंद का खाना खिलाया जाता है। यह एक तरह से गोद भराई की तरह ही है। वीडियो में हम देख सकते हैं कि उनकी मां उन्हें उनकी पसंद का खाना खिला रही हैं, जिनमें कई सारी बंगाली डिशेज और मिठाई शामिल हैं। इशिता के इस फंक्शन में उनके पेरेंट्स के साथ-साथ उनके सास-ससुर, पति वत्सल सेठ और दोस्त भी नजर आए।

पिंक प्रिंटेड काफ्तान में नजर आई एक्ट्रेस

इस दौरान एक्ट्रेस पिंक कलर की प्रिंटेड काफ्तान ड्रेस में दिखाई दी। 'मॉम-टू-बी' इशिता ने अपने लुक को खुले बाल और सिल्वर इयररिंग्स व मिनिमल मेकअप के साथ कंप्लीट किया था और अपने प्रेग्नेंसी ग्लो को फ्लॉन्ट किया था। वीडियो के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- 'शाध सेलिब्रेशन', बंगाली गोद भराई जो मेरी मां ने मेरे लिए रखी थी... छोटी, सीक्रेट और अचानक लेकिन सबसे अच्छी...बहुत धन्य महसूस कर रही हूं।''

इशिता और वत्सल ने साल 2017 में की थी शादी

इशिता दत्ता और वत्सल सेठ ने 28 नवंबर 2017 को मुंबई के जुहू में स्थित इस्कॉन मंदिर में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी। दोनों की मुलाकात टीवी शो 'रिश्तों का सौदागर- बाजीगर' के सेट पर हुई थी और यहीं से इशिता और वत्सल एक-दूसरे के करीब आए। एक्टर ने इशिता को बहुत ही कैजुएल तरीके से प्रपोज किया था और फिर शादी रचाई।