जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के ठगी मामले को लेकर लगातार चर्चा में हैं। बीते दिनों इस मामल में प्रवर्तन निदेशालय ने एक्ट्रेस को आरोपी बनाया था। हालांकि, अब इस मामले में अभिनेत्री ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए जैकलीन ने कहा कि आरोपी सुकेश चंद्रशेखर से उपहार लेने वाली अन्य हस्तियों को गवाह बना लिया गया है, जबकि उन्हें एक आरोपी बना दिया गया है। 

एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने हमेशा जांच एजेंसियों के साथ सहयोग किया है और वह जारी हुए सभी समन के बाद पूछताछ में शामिल हुई हैं। जैकलीन ने कहा कि उनके पास जो भी जानकारियां थी, उन्होंने सब ईडी को सौंप दी। लेकिन ईडी ने नहीं समझ पाया कि एक्ट्रेस मुख्य आरोपी चंद्रशेखर द्वारा अपनाए गए तौर-तरीकों का शिकार हैं। एक्ट्रेस ने ये सभी बात अपीलकर्ता प्राधिकरण के समक्ष अपनी याचिका में ये बात कही है।

अपने जवाब में एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि ईडी से उनके साथ अलग व्यवहार किया है। उन्होंने कहा कि मेरी ही तरह नोरा फतेही को भी मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने धोखा दिया था। इतना ही नहीं सुकेश की तरफ से जितनी भी हस्तियों को उपहार मिले थे, उन्हें निदेशालय ने गवाह बनाया, जबकि उन्हें एक आरोपी के रूप में नामित किया। यह सारा वाक्या जांच एजेंसी की ओर से एक दुर्भावनापूर्ण प्रेरित और पक्षपातपूर्ण नजरिए को दर्शाता है, जिसे नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं।