बी-टाउन की 'क्वीन' कही जाने वाली कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) कुछ दिनों में रिलीज होने वाली है। इस बीच अभिनेत्री ने अपनी नई फिल्म का एलान कर दिया है। यही नहीं, उन्होंने चेन्नई में फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

कंगना रनोट की नई फिल्म का एलान
कंगना रनोट ने 18 नवंबर 2023 को सोशल मीडया पर अपनी नई फिल्म का एलान किया। ये फिल्म साइकोलॉजिकल थ्रिलर जॉनर की होगी। अभिनेत्री ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। अभिनेत्री ने एक्स (ट्विटर) पर पूजा की तस्वीर शेयर की है। फोटो में देखा जा सकता है कि फिल्म स्लेट में प्रोडक्शन नंबर 18 लिखा हुआ है। साथ ही प्रोड्यूसर और डायरेक्टर का नाम लिखा है। इस फिल्म का निर्देशन विजय कर रहे हैं, जबकि प्रोड्यूसर आर. रविंद्रन हैं।

कंगना रनोट ने सेट से फोटो शेयर करते हुए लिखा, "आज चेन्नई में हमने अपनी नई फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी। यह एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर है। अन्य डिटेल्स जल्द ही बताऊंगी। फिलहाल इस बेहद असामान्य और रोमांचक स्क्रिप्ट के लिए हमें आपके सपोर्ट और दुआओं की जरूरत है।"

कब रिलीज होगी कंगना रनोट की इमरजेंसी?
कंगना रनोट की आगामी फिल्म 'इमरजेंसी'  24 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन खुद कंगना ने ही किया है। वह फिल्म में भारत की तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती दिखाई देंगी। कंगना के अलावा फिल्म में भूमिका चावला, विशाक नायर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी, अनुपम खेर और मिलिंद सोमन भी दिखाई देंगे।

कंगना रनोट की फ्लॉप फिल्में
कंगना की हालिया फिल्म 'तेजस' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी। 27 अक्टूबर को रिलीज हुई 'तेजस' डिजास्टर साबित हुई थी। बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, मूवी ने मात्र 4.14 करोड़ का कारोबार किया था। चंद दिनों में फिल्म को थिएटर्स से हटा भी दिया गया था। इससे पहले 'धाकड़', 'थलाइवी', 'पंगा' और 'जजमेंटल है क्या' भी औंधे मुंह गिर चुकी हैं।