सार
चैट शो के दौरान करीना ने बताया है कि उन्हें किसी भी फिल्म में सारा अली खान की मां का रोल करने में कोई आपत्ति नहीं है। चलिए जानते हैं बेबो ने और क्या खुलासे किए हैं।

विस्तार
करण जौहर के लोकप्रिय चैट शो कॉफी विद करण 8 के नए एपिसोड में अभिनेत्री करीना कपूर और आलिया भट्ट एक साथ नजर आई हैं। ननद और भाभी की इस जोड़ी को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। एपिसोड के दौरान दोनों अभिनेत्रियों ने अपने व्यक्तिगत और प्रोफेशनल जीवन के बारे में खुलकर बात की है। इसी चैट शो के दौरान करीना ने बताया है कि उन्हें किसी भी फिल्म में सारा अली खान की मां का रोल करने में कोई आपत्ति नहीं है। चलिए जानते हैं बेबो ने और क्या खुलासे किए हैं।

सारा की मां का किरदार निभाने में करीना को नहीं है कोई आपत्ति
करण ने चैट शो के दौरान बेबो से पूछा, "अगर आपसे किसी फिल्म में सारा की मां का किरदार निभाने के लिए कहा जाए तो क्या आप ऐसा करेंगी?" इस पर करीना ने तुरंत जवाब देते हुए कहा,  मैं एक अभिनेत्री हूं। मैं हर उम्र में अभिनय के साथ खेल सकती हूं। इसे आप कभी नहीं जान पाएंगे।” करण ने आगे पूछा, "तो क्या आप इसके लिए तैयार हैं?" करीना ने कहा, "मैं अभिनय जैसी हर चीज के लिए तैयार हूं।"

इस साउथ हीरो को पसंद करती हैं करीना
इसके बाद करण ने कई लोकप्रिय दक्षिण सितारों के नाम दिए और उनके साथ अभिनय करने के लिए एक अभिनेता चुनने को कहा, जिनमें प्रभास, राम चरण, विजय देवरकोंडा, अल्लू अर्जुन और यश का नाम शामिल था। इस पर करीना ने कहा, “मैं एक केजीएफ लड़की की तरह हूं। तो यश के साथ काम करने में मुझे मजा आएगा। मैंने केजीएफ देखी है।” यह सुनकर करण हैरान रह गए क्योंकि करीना ने पहले दावा किया था कि वह कोई फिल्म नहीं देखती हैं और खुलासा किया था कि उन्होंने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी नहीं देखी है।

आलिया ने भी किए दिलचस्प खुलासे
इस चैट शो में आलिया ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी खुलकर बात की और कहा कि वह 'परफेक्ट कपूर बहू' हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना की फिल्म जाने जां में उनके अभिनय की खूब सराहना की गई थी। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।