क्या बॉलीवुड पर कहर बनकर टूटेंगे केआरके? सोशल मीडिया पर कमाल राशिद खान यानी केआरके की वापसी हो चुकी है। उन्होंने अपने दुश्मनों के खिलाफ जंग का ऐलान कर दिया है। उनके लेटेस्ट ट्वीट से साबित हो चुका है कि वो किसी को भी बख्शने के मूड में नहीं हैं। इस बार तो केआरके आर-पार की लड़ाई का इरादा लेकर सोशल मीडिया पर उतरे हैं और यह कुछ और नहीं बल्कि सीधा एलान-ए-जंग है।
कमाल आर खान ने रविवार सुबह-सुबह ट्वीट कर लिखा- 'मैं अपने प्रतिशोध के लिए वापस आ गया हूं'... उनके इस ट्वीट पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। कोई कह रहा है 'टाइगर इज बैक' तो किसी ने कहा- 'भाई रिव्यू दे दे जल्दी से..'। केआरकी की वापसी से एक बात तो तय है कि अब वो किसी को माफ नहीं करने वाले। सोशल मीडिया पर अपने बेलगाम रवैए के लिए पॉपुलर केआरके काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं। 
10 दिनों तक जेल में रहने के बाद केआरके जेल से बाहर आए। उनके बेटे फैजल खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर पिता की जान को खतरा बताया। फैजल ने ट्वीट में लिखा- 'मैं केआरके का बेटा फैजल खान। कुछ लोग मुंबई में मेरे पिता को मारने के लिए प्रताड़ित कर रहे हैं। मैं सिर्फ 23 साल का हूं और लंदन में रहता हूं। मुझे नहीं पता कि मैं अपने पिता की मदद कैसे करूं। मैंने अभिषेक बच्चन, रितेश देशमुख और देवेन्द्र फडणवीस से अपने पिता की जिंदगी बचाने की गुहार लगाई है।'
केआरके को 29 अगस्त को मुंबई पुलिस ने तब गिरफ्तार किया जब वो दुबई से भारत आए थे। इन्हें 2020 में ऋषि कपूर और इरफान खान पर विवादित ट्वीट करने की वजह से अरेक्ट किया गया था। बाद में 2021 में एक फिटनेस ट्रेनर के साथ छेड़छाड़ के मामले में भी केआरके की गिरफ्तारी हुई थी। 8 सितम्बर को उन्हें कोर्ट ने जमानत पर रिहा कर दिया।