मैनपुरी  कुरावली बीते दिनों हुई लूट में समलित बदमाशो को कुरावली पुलिस ने घेराबंदी कर किया गिरफ्तार। घेराबंदी होता देख बदमाशो ने पुलिस पर कर दी थी फायरिंग, परंतु थाना पुलिस की सूझबूझ के कारण पकड़े गए लुटेरे।
जनपद मैनपुरी के थाना कुरावली क्षेत्र ग्राम सोनई के पास बीते दिनों 26 नवम्बर दिन रविवार को बाइक सवार दो बदमाशो ने अनुज कुमार पुत्र दयाशंकर निवासी ग्राम चीतई, औछा की पत्नी से हैंड पर्स छीन कर फुर्र हो गए थे। जिसमे सोने की चार अंगूठी, एक जोड़ी झुमकी, एक चैन, दो कुर्धनी और दो जोड़ी पायल रखे थे। घटना की शिकायत पीड़ित ने थाने में की जिसका सज्ञान लेते हुए कुरावली पुलिस ने सभी सी सी टीवी खगाल मारे और सुराग का पीछा करते हुए मुख्य आरोपियों तक पहुंच गए। मुखबिर की सूचना पर 7 दिसंबर दिन ब्रस्पतिवार को थाना कुरावली पुलिस और स्वाट टीम ने सयुक्त ऑपरेशन चलाते हुए दोनो आरोपी कुलदीप पुत्र श्याम सिंह और सनी उर्फ अनमोल पुत्र कृपाल सिंह निवासीगण जैथरा, एटा को गोकुलपुर तिराहे जैथरा मोड पर चेकिंग के दौरान घेर लिया। बदमाशो ने अपने को घिरता देख पुलिस पर अवैध तमंचे से फायर कर दिया। पुलिस की सूझबूझ से दोनो अपराधियो को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने बदमाशो के पास से 4 अंगूठी, एक जोड़ी झुमकी, एक गले की चैन, दो कर्धनी, दो जोड़ी पायल, छः बिछिया, एक तमंचा 315 बोर, एक जिंदा कारतूस, एक खोखा और बिना नंबर की अपाचे बाइक बरामद कर ली गई है। अपराधियो पर कार्यवाही करते हुए कुरावली पुलिस ने संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करते हुए न्यायालय में पेश कर दिया। तो वही पुलिस अधीक्षक ने कार्यवाही की सराहना करते हुए मीडिया से मुखातिब हुए।
बदमाशो की गिरफ्तारी की सराहना करते हुए पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार ने मीडिया को बताया कि थाना प्रभारी मोहर सिंह और स्वाट टीम ने दो बदमाश कुलदीप और अनमोल को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है। इन बदमाशो ने बीते दिनों एक लूट को अंजाम दिया था जिसका 100 प्रतिशत माल बरामद कर लिया गया है। इसके अलावा एक तमंचा, कारतूस और मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है। कार्यवाही की खुशी जाहिर करते हुए बताया कि थाना प्रभारी और उनकी टीम को इनाम दे दिया गया है और आई जी महोदय ने भी इनाम देने की घोषणा की है।