लखनऊ । लखनऊ में सुशांत गोल्फ सिटी क्षेत्र में एक युवती को उसके लिव-इन पार्टनर ने गोली मार दी जिससे युवती की मौत हो गई। हत्या के बाद आरोपी ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है। पुलिस का कहना है कि युवती तलाकशुदा थी। वह आरोपी के साथ लिव-इन में कई महीने से रह रही थी। इस मामले की जांच की जा रही है।
जानकारी के अनुसार रिया नाम की तलाकशुदा युवती पैराडाइज क्रिस्टल अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 203 में रहती थी। उसे ऋषभ नाम के युवक ने गोली मार दी। लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के पैराडाइज अपार्टमेंट के सी ब्लॉक में ऋषभ सिंह भदौरिया रिया गुप्ता नाम की युवती के साथ रहता था। रिया गोमतीनगर की रहने वाली थी।
इससे पहले रिया और ऋषभ के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। लड़ाई-झगड़े के बीच ऋषभ ने रिया को गोली मार दी इससे उसकी मौत हो गई। कृष्णा नगर निवासी ऋषभ ने इसके बाद पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया।  घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी ने युवती के सीने और सिर में गोली मारी है। घटना की वजह की जांच-पड़ताल की जा रही है। इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और जायजा लिया। आगे की जानकारी की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।