गोंडा में 'हॉरर किलिंग' का बड़ा मामला सामने आया है। प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को युवती के परिजनों ने घर में ही पकड़ लिया और दोनों की हत्या कर दी। रविवार की देर रात धानेपुर के मेहनौन गांव में सनसनीखेज वारदात को अंजाम देने के बाद युवती के घरवालों ने युवक के शव को गांव के बाहर गन्ने के खेत में फेंक दिया। आनन-फानन युवती के शव को अयोध्या सरयू घाट पर ले जाकर सोमवार की सुबह बालू के टीले में दबा दिया। युवक के घर वालों ने थाने में शिकायत की थी कि रविवार की शाम से युवक घर नहीं लौटा। गहनता से तफ्तीश में पूरे मामले का खुलासा हो सका। पुलिस ने दो हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

सोमवार की शाम को युवती के परिजनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पुलिस ने युवती के पिता कृपाराम चौरसिया व भाई राघवराम चौरसिया से जानकारी हुई कि युवक सतीश कुमार चौरसिया (20) की रस्सी से गला कसकर युवती के परिजनों ने हत्या कर दी। शव गांव से डेढ़ किमी दूर पर गन्ने के खेत में फेंका है। वहां से पुलिस ने चारपाई व हत्या के लिए प्रयुक्त रस्सी सहित शव बरामद किया। इसके बाद युवती आरती चौरसिया (19) का शव अयोध्या में बालू के नीचे दबाए जाने की बात सामने आई। थानाध्यक्ष सत्येंद्र वर्मा पुलिस टीम के साथ अयोध्या के लिए रवाना हुए। जिससे युवती के शव को बरामद कर सकें।

पुलिस ने बताया कि युवक के पिता बिंदेश्वरी प्रसाद चौरसिया ने पुलिस को गुमशुदगी की सूचना दी। इसके बाद पुलिस सक्रिय हुई। प्रारंभिक जांच में युवक की गुमशुदगी के साथ ही युवती की मृत्यु और अचानक अंतिम संस्कार किये जाने का सुराग लगा। युवती के पिता व भाई को हिरासत में लेकर पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों ने जुर्म का इकबाल कर लिया। उनकी निशानदेही पर आलाकत्ल, चारपाई और गन्ने के खेत से सतीश का शव बरामद कर लिया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं युवती के शव की बरामदगी के लिए धानेपुर पुलिस अयोध्या रवाना हो गयी है।