सिद्धार्थ आनंद की अपकमिंग फिल्म 'फाइटर'  ने एक रोमांचक टीजर जारी कर दिया है. इसके साथ ही फिल्म के गाने भी एक-एक कर रिलीज किए जा रहे हैं. साल की शुरुआत में ही 'शेर खुल गए' और 'इश्क जैसा कुछ' गाने पार्टी एंथम बन चुके हैं. अब फिल्म का नया गाना 'हीर आसमानी' भी रिलीज हो गया है, जो भारतीय वायु सेना की भावना को उजागर करता है. 

इस गाने के बारे में फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद का कहना है, "हीर आसमानी एक ऐसा ट्रैक है, जो एक साथ आने वाले एयर ड्रैगन्स के विशेष दस्ते को समर्पित है. यह गाना ब्रीफिंग और ट्रेनिंग सेशन के साथ-साथ उनके डाउनटाइम के दौरान क्रू बॉन्डिंग को प्रदर्शित करता है. हीर आसमानी की थीम एयर फोर्स है, जिसमें पायलट आसमान के प्रति अपने बिना शर्त प्यार, अपने जुनून को व्यक्त कर रहे हैं.''

जज्बा और जोश से भरपूर है गाना

गाने के वीडियो में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण आसमान में उड़ान भरते हैं. वहीं, बाकी किरदार बाद में क्रू के साथ मस्ती करते नजर आते हैं. यह गाना हमें 'फाइटर' की दुनिया की एक झलक दिखाता है. गाने में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ऐसा जज्बा दिखा रहे हैं कि देखने वालों की रगों में भी जोश भर जाता है.

गाने में दिख रही देशभक्ति 

'हीर आसमानी' गाना रिलीज हो चुका है और अच्छे वाइब्स से भरपूर है. देशभक्ति का उत्साह दिखाते हुए यह गाना उन फाइटर पायलटों के लिए एक प्रासंगिक गीत है, जो हमारे आसमान और राष्ट्र की रक्षा करते हैं. इस गाने में ऋतिक और दीपिका के साथ-साथ फिल्म की पूरी कास्ट देखी जा सकती है. 

बी प्राक ने दी है इस गाने को अपनी आवाज

इस गाने को विशाल-शेखर ने कंपोज किया है. बी प्राक ने इसे गाया है और कुमार ने लिखा है. 'फाइटर' ऋतिक रोशन के साथ दीपिका पादुकोण की पहली फिल्म है. पहली ही फिल्म में ऋतिक और दीपिका की कैमिस्ट्री आग लगाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. यह फिल्म 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.