फिल्म 'आदिपुरुष' के रावण, सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम के काफी समय से बॉलीवुड में डेब्यू करने की चर्चा है। वह पिछले काफी समय से इस वजह से चर्चा में बने हुए हैं। उन्होंने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है।

उधर, श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने 'किसी का भाई किसी की जान' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रख दिया है। इन दोनों स्टार किड्स के एक दूसरे को डेट करने की खबरें काफी समय से सामने आ रही हैं। हाल ही में मुंबई के जुहू पीवीआर के बाहर दोनों स्पॉट किए गए। इससे उनके रिलेशन की खबरों को और तूल मिल गई।

मूवी डेट पर निकले पलक-इब्राहिम

पलक और इब्राहिम काफी अच्छे दोस्त हैं। इनके रिलेशन को लेकर अक्सर कई खबरें सामने आ चुकी हैं। हालांकि, इन्होंने कभी इस अफवाह पर मुहर नहीं लगाई। हाल ही में दोनों को मूवी डेट के लिए सिनेमा हॉल में जाते देखा गया। मूवी नाइट के लिए पलक ने ब्लैक क्रॉप टॉप, जैकेट और मैचिंग जींस पहनी थी। जबकि, इब्राहिम ने सफेद टी शर्ट के साथ ब्लैक शर्ट और जींस पहनी थी। दोनों अलग-अलग अंदर गए।

फैंस ने बताया क्यूट जोड़ी

जैसे ही इन दोनों का वीडियो सामने आया, फैंस ने इस पर तुरंत रिएक्शन देना शुरू कर दिया। एक ने लिखा, 'मॉडल जोड़ी! वे बहुत खूबसूरत हैं।' एक ने कमेंट किया, 'वे एक साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं।' एक तीसरे इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, 'वे एक साथ बहुत प्यारे लग रहे हैं।' एक यूजर ने कमेंट किया, 'इंडस्ट्री के नए कपल।'

गोवा में सारा-इब्राहिम के साथ किया था वेकेशन

इससे पहले इब्राहिम अली खान और सारा अली खान गोवा गए थे वेकेशन के लिए। इस जोड़ी के साथ पलक तिवारी भी देखी गई थीं। हालांकि, एयरपोर्ट की तस्वीरों से लगा कि पलक, इब्राहिम और सारा के साथ उनकी गोवा छुट्टियों पर गई थीं, लेकिन पलक इन दोनों के बाहर आने के कुछ समय बाद एयरपोर्ट से बाहर निकलीं।