सतना ।   विधानसभा चुनाव के सीजन में देश के प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी 27 अक्टूबर को मध्यप्रदेश के दौरे पर सतना जिले की धार्मिक नगरी चित्रकूट आएंगे। उनके प्रस्तावित दौरे को लेकर प्रशासन की तैयारियां अंतिम चरण में हैं। बुधवार को पीएम की सुरक्षा के मद्देनजर एएसएल रिहर्सल भी की गई। पीएम नरेंद्र मोदी 27 अक्टूबर को दोपहर सतना जिले के चित्रकूट पहुंचेंगे। पीएम के साथ प्रदेश के राज्यपाल व मुख्यमंत्री भी आएंगे।

चित्रकूट में अरविंद भाई मफतलाल की 100वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे

पीएम मोदी चित्रकूट में अरविंद भाई मफतलाल की 100वीं जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। उनकी समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद वे सद्गुरु सेवा संघ के कर्मचारियों को संबोधित करेंगे और सद्गुरु सेवा संघ के अस्पताल की व्यवस्था देखने के बाद नई विंग के पूजन कार्यक्रम में शामिल होंगे।

तुलसी पीठाधीश्वर जगद्गुरु स्वामी रामभद्राचार्य महाराज से भी मुलाकात करेंगे

अपने चित्रकूट प्रवास के दौरान पीएम मोदी तुलसी पीठाधीश्वर जगद्गुरु स्वामी रामभद्राचार्य महाराज से भी मुलाकात करेंगे। सतना कलेक्टर अनुराग वर्मा,एसपी आशुतोष गुप्ता,सीईओ जिला पंचायत डॉ परीक्षित राव चित्रकूट में पीएम के आगमन को लेकर तैयारियों की स्वयं निगरानी कर रहे हैं।

पीएम मोदी का यह चित्रकूट दौरा गैर राजनीतिक बताया

पीएम मोदी का यह चित्रकूट दौरा गैर राजनीतिक बताया जा रहा है लेकिन चुनावी सीजन में उनके आगमन के सियासी मायने भी निकाले जा रहे हैं। माना जा रहा है कि पीएम मोदी का ये दौरा भाजपा में चल रही असंतोष की बयार को रोकने में भी मददगार हो सकता है।