सलमान खान और कटरीना कैफ अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर 3'को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसके दर्शकों ने खूब पसंद किया। वहीं अब गुरुवार को अपनी सलमान खान ने टाइगर 3 के पहले गाने का पोस्टर रिलीज कर फैंस को खुश कर दिया है।

टाइगर 3 के ट्रेलर के बाद अब सलमान खान ने पहले गाने 'लेके प्रभु का नाम' की एक झलक शेयर की है। पोस्टर में देख सकते हैं सलमान और कटरीना स्वैग वाले अंदाज में नजर आ रहे हैं। भाईजान जहां ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं तो वहीं कटरीना व्हाइट एंड रेड ड्रेस में काफी हॉट लग रही हैं।

इसी के साथ सलमान खान ने कैप्शन में लिखा, पहले गाने की पहली झलक, लेके प्रभु का नाम! ओह हां, ये है अरिजीत सिंह का पहला गाना मेरे लिए। गाना 23 अक्टूबर को रिलीज हो रहा है। टाइगर 3 इस दिवाली पर 12 नवंबर को रिलीज हो रही है।

पूरे 9 साल बाद अरिजीत सिंह, सलमान खान की फिल्म में गाना गा रहे हैं। साल 2014 में भाईजान ने अरिजीत को अपनी फिल्मों से पूरी तरह ब्लैकलिस्ट कर दिया था। हुआ यूं था कि, एक अवॉर्ड शो को सलमान खान होस्ट कर रहे थे और अरिजीत सिंह ने उसमें एक अवॉर्ड जीता था।

सेरेमनी के दौरान स्टेज पर दोनों सितारों के बीच हुआ  मजाक ईगो में बदला और पूरे 9 साल तक बात नहीं की। एक्टर ने अपनी फिल्म 'सुल्तान' से 'जग घूमया' गाना जिसे पहले अरिजीत ने अपनी आवाज में रिकॉर्ड किया था उसे डिलिट करवाया बाद में उसी गाने को राहत फतेह अली खान को दिया था।

अरिजीत ने लिखा था सलमान के लिए पोस्ट

फिल्म से गाने से हटाने के बाद साल 2016 में सिंगर ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लिखा था कि उनका यह गाना फिल्म से न हटाए जाए। साथ ही माफी भी मांगी थी।

अरिजीत ने लिखा, 'मैं आपको कॉल और मैसेज सब ट्राई कर चुका हूं और हर मुमकिन चीज बताने की कोशिश कर चुका हूं कि आपने गलत ले लिया है कि मैंने आपकी बेइजती की है। मैंने ऐसा कभी नहीं किया।