दिग्गज इंग्लिश सिंगर के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें मिक जैगर का नाम जरूर शामिल होगा। अपनी गानों की धुन पर अक्सर फैंस को थिरकने के लिए मजबूर करने वाले मिक जैगर मौजूदा समय में भारत दौर पर मौजूद हैं। इंडिया की इस ट्रिप पर मिक हर रोज एक न एक नई जगह घूमने जा रहे हैं और देश संस्कृति और खूबसूरती का लुत्फ उठा रहा हैं। इस बीच भारत को लेकर मिक जैगर ने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल वीडियो शेयर करते हुए धन्यवाद कहा है। मिक के इस वीडियो को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपमी प्रतिक्रिया दी है।

मिक जैकर को लेकर बोले पीएम नरेंद्र मोदी
शुक्रवार को भारत में मौजूद मिक जैगर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मिक पेड़ों के नीचे बैठकर गिटार की सहायता से शानदार गीत पेश करते हुए नजर आ रहे हैं। मिक ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है- ''मेरी ओर से आपको धन्यवाद और नमस्ते भारत। रोजमर्रा की काम और जिंदगी से दूर यहां आकर मुझे काफी खुशी प्राप्त हुई है। आप सब का बहुत प्यार मिला और समय भी प्यार से गुजरा।

मिक जैगर के इस वीडियो को भारत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर रीट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है- ''आप हमेशा वो हासिल नहीं कर पाते हैं, जिसकी आप तमन्ना रखते है। लेकिन हमारा भारत देश साधकों से भरी हुई भूमि है, जो सभी को सांत्वना और संतुष्टि प्रदान करती है। यह जानकर मुझे काफी खुशी हुई कि आपको यहां के लोगों और संस्कृति के बीच खुशी मिली। ऐसे ही आते रहिए।'' इस तरह से पीएम मोदी ने मिक जैकर को लेकर अपनी राय रखी है।

कोलकाता में मिक ने मनाई दिवाली
बीते कई दिनों से मिक जैकर भारत में मौजूद हैं। इस दौरान देश के सिटी ऑफ जॉय कोलकाता को मिक ने विजिट किया है। इतना ही नहीं मिक जैकर ने कोलकाता में दिवाली का जश्न भी मनाया है। जिसका अंदाजा आप मिक के इस इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए आसानी से लगा सकते हैं।