बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा आज यानी 22 अक्टूबर को अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। साल 2023 एक्ट्रेस के लिए प्रोफेशनल से लेकर पर्सनल लाइफ तक काफी जबरदस्त रहा है। बीते महीने सितंबर में एक्ट्रेस ने राघव चड्ढा के साथ शादी की और इस महीने अक्टूबर में अक्षय कुमार के साथ उनकी फिल्म 'मिशन रानीगंज' सिनेमाघरों में रिलीज हुई।

परिणीति चोपड़ा के बर्थडे पर उन्हें परिवार से लेकर दोस्त और फैंस तक हर कोई विश कर रहा है। अब परिणीति चोपड़ा के दोनों भाई शिवांग चोपड़ा, सहज चोपड़ा और उनकी कजिन सिस्टर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने भी उन्हें खास अंदाज में बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं।

भाई शिवांग और सहज ने ऐसे किया विश

परिणीति चोपड़ा के भाई शिवांग ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर उनके साथ शादी की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के साथ शिवांग चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा 'उस बच्चे को जो अब इतना छोटा नहीं है, वह बच्चा जिसे मैं पागलपन से परेशान करता हूं, जन्मदिन मुबारक हो दोस्त। मैं तुमसे प्यार करता हूं और तुम्हें बहुत याद करता हूं।

इसके साथ ही सहज चोपड़ा ने भी अपनी बहन को खास तरीके से बर्थडे विश किया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर परिणीति चोपड़ा की सगाई वाली तस्वीरें शेयर की और लिखा 'जन्मदिन मुबारक हो दीदी, यह देखकर मेरा दिल भर आया कि यह साल आपके लिए क्या लेकर आया, जिस प्यार के आप हकदार थे वह आपको मिल गया'।

इसके आगे सहज ने लिखा 'जिस जिंदगी के आप हकदार थे, वह अब आप जीने के लिए तैयार हैं। आप हमेशा मेरी सबसे अच्छे दोस्त और मेरी खुशी रहेंगे। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं'।

प्रियंका चोपड़ा ने ऐसे किया विश

प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने सोशल मीडिया पर परिणीति चोपड़ा के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा 'जन्मदिन की शुभकामनाएं तिशा। आशा है कि आप आज और हमेशा बहुत प्यार और आनंद से घिरे रहेंगी'।